भारती सिंह की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ पर लटकी तलवार

0
692

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के ड्रग्स मामले में कथित रूप से संलिप्त होने का असर सीधे उनके काम पर पड़ने वाला है। खबर है कि भारती सिंह को टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से प्रतिबंधित कर दिया गया है। इस शो के लगभग हर एपिसोड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने भारती अब इस शो में दिखाई नहीं देंगी। हालांकि, इस बारे में अभी चैनल कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है और कपिल भारती को छोड़ने के पक्ष में नहीं हैं।

फिल्मी दुनिया के कलाकारों में ड्रग्स मामले की जांच अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही चल रही है। यह जांच शुरू तो हुई थी सुशांत की मौत का कारण जानने के लिए लेकिन पैसे के मामले से लेकर भटकती हुई यह जांच अंत में आकर ड्रग्स मामले पर आ गई। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसी बड़ी अभिनेत्रियों के नाम आने के बाद इसमें भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी फंस गए।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती और हर्ष के घर से छापेमारी में कुछ नशीले पदार्थ बरामद किए और उसके बाद इन दोनों को पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया और दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद से ही खबरें आने लगी थीं कि भारती सिंह अब ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा नहीं रहेंगी।

सूत्रों ने भी बताया  कि चैनल ने तो भारती को इस शो से निकालने का फैसला कर लिया है लेकिन शो के होस्ट कपिल शर्मा इसके खिलाफ हैं। अपनी बात उन्होंने सोशल मीडिया पर भी जाहिर कर दी है। चैनल को अपना शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पाक साफ रखना है क्योंकि यह एक पारिवारिक शो है। लेकिन, कपिल शर्मा भारती सिंह के बहुत करीबी हैं इसलिए वह इस मामले में उनका बचाव कर रहे हैं। इस पूरे मामले को लेकर कपिल और चैनल के बीच में मामला गंभीर चल रहा है। अगर दोनों एकमत नहीं हुए तो ‘द कपिल शर्मा शो’ के बारे में कोई बड़ा फैसला भी हो सकता है।