ब्राइडल मेकअप प्रतियोगिता में अक्षिता गौतम बूंदी विजेता रही

1195

कोटा। हाड़ौती ब्यूटीशियन एसोसिएशन की ओर से ब्राइडल मेकअप प्रतियोगिता का आयोजन एक निजी होटल में किया गया, जिसमें 50 से भी अधिक प्रतियोगियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि एवं निर्णायक बॉलीवुड के मशहूर मेकअप आर्टिस्ट भरत गोदांबे एवं हेयर स्टाइलिस्ट डोरिस गोदांबे रही। विशिष्ट अतिथि उपमहापौर सुनीता व्यास थी।

प्रतियोगिता में प्रथम स्थान अक्षिता गौतम बूंदी ने प्राप्त किया। द्वितीय स्थान पर रेनू शर्मा गरोठ और तृतीय स्थान पर नाजिया बैग अकलेरा रहीं। 8 प्रतियोगी अलग अलग विशिष्ट केटेगरी में चुने गए। जिसमें प्रथम महिमा जैन, द्वितीय मडालियन गिरिजा शर्मा, सुनीता सोनी,मेघा तस्लीम शेख,आरती, नवनीत, निधि और क्षमा सिंह चौहान को चुना गया।

अंत में नीता पारीक ने कहा कि आगे भी व्यवसाय को बढ़ावा देने और उनके हुनर को एक मंच प्रदान करने के लिए भरसक कोशिश कोशिश करते रहेंगे। प्रतियोगिता में भागीरथ विश्नोई द्वारा प्रथम विजेता को 10,000 रुपये, द्वितीय विजेता को 5100 रुपये एवं तृतीय को 2100 रुपये का नगद इनाम और सम्मान पत्र एवं ट्रॉफी प्रदान की गई। बाकी प्रतिभागी को डॉक्टर संगीता चौहान ऑल इंडिया हेयर एंड ब्यूटी एसोसिएशन की अध्यक्ष द्वारा गिफ्ट हैंपर्स दिए गए।