बिटिया के विवाह के लिए उठे रोटरी पद्मिनी के हाथ, सदस्यों ने दिये शादी के उपहार

0
67

कोटा। Daughter’s wedding gifts: रोटरी क्लब पद्मिनी के सदस्यों ने बेटी के विवाह की तैयारियां की है। किसी जरूरतमंद बेटी के विवाह में कोई अड़चन ना हो, इसलिए विवाह की हर आवश्यक वस्तु की व्यवस्था रोटरी पद्मिनी के सदस्य मिलकर करते हैं।

क्लब अध्यक्ष सुषमा बंसल ने बताया कि टीलेश्वर महादेव मंदिर के चौकीदार हेमराज सुमन की बेटी चंचल सुमन की शादी के लिए क्लब सदस्यों ने बढ़-चढ़ कर मदद की। क्लब सदस्यों ने 35 हजार रुपये से अधिक की धनराशि के उपहार बुधवार को सुमन की शादी में सौपे।

क्लब सचिव दीप्ति राजावत ने बताया कि क्लब सदस्यों ने बढ़-चढ़ कर बेटी को उपहार दिये हैं। कुछ सदस्यों ने नकद धनराशि भी सौंपी है। हेमराज सुमन ने क्लब के सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बेटी के विवाह के लिए मिले उपहार से उनका बोझ काफी कम हो गया है। अब वह धूमधाम से अपनी बेटी का ब्याह 4 दिसम्बर को करेगा।

यह दिए उपहार
रोटरी पद्मिनी की सदस्य डॉ. प्रति शर्मा ने गोदरेज अलमारी, ज्योति बियानी ने साड़ी, पर्स,ज्वेलरी बाक्स, सुहाग चूड़ा, मेक अप किट और मेकअप की सामग्री, मोनिका नुवाल ने हेंड जूसर, भावना ठक्कर ने साडी व बर्तन सेट, रिचा अग्रवाल ने बेडशीट, प्रतिभा न्याती ने कम्बल, नीता मित्तल ने नकद धनराशि, उषा गुप्ता ने साडी व बैग, सुषमा बंसल ने साडी, बेडशीट, नेकलेस सेट व 5 स्टील के बर्तन, प्रीति आनन्द ने ड्रेसिंग टेबल, रेनू दीपचंदानी ने नकद धनराशि,अंजना पोद्दार ने कुकर व ट्रेवलिंग बेग, रेणु सांखला ने डिनर सेट व साडी और प्रियंका माथुर ने ग्लास बाउल सेट व कम्बल, शिल्पा माहेश्वरी ने नकद धनराशि, संगीता काबरा ने साडी, तावेल, कपसेट व सिंगार आइटम भेंट किए ।