बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक अब खतरों के खिलाड़ी में आएगी नजर

0
360

मुंबई। बिग बॉस 14 शो की विनर रुबीना दिलैक खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आएगी । इस बात की पुष्टि रुबीना ने खुद की है। वह शो के 12वे सीजन की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। शो को रोहित शेट्टी ही हर साल की तरह होस्ट करेंगे और इसकी शूटिंग केप टाउन में होगी। रुबीना का कहना है कि जैसे उन्हें सलमान खान के शो बिग बॉस में फैंस से प्यार मिला, उम्मीद है कि वैसा ही प्यार और सपोर्ट उन्हें खतरों के खिलाड़ी 12 में मिलेगा।

रुबीना ने कहा, ‘मैंने लाइफ में कई दिक्कतों का सामना करके खुद को स्ट्रॉन्ग बनाया है और यही वजह है कि मैं खतरों के खिलाड़ी में शामिल होना चाहती थी। मुझे यकीन है कि रोहित शेट्टी की गाइडेंस में मैं वो सब अचीव कर पाऊंगी जो मैंने खुद के लिए सेट किया है। मैं चाहती हूं कि मेरे फैंस मुझे खूब सपोर्ट करें और प्यार दें।’

अब देखते हैं कि टीवी की बहू से सबका दिल जीतने के बाद फिर बिग बॉस में अपना अलग अवतार दिखाने के बाद वह खतरों के खिलाड़ी में अपने स्टंट्स से क्या कमाल करती हैं। वैसे बता दें कि शो के लास्ट सीजन के दौरान भी खबर आई थी कि रुबीना शो का हिस्सा हो सकती हैं, लेकिन फिर रुबीना बाकी प्रोजेक्ट्स में बिजी होने की वजह से शो का हिस्सा नहीं बन पाई थीं। हालांकि रुबीना के पति अभिनव शुक्ला खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बने थे। शो में अभिनव की परफॉर्मेंस भी काफी पसंद की जाती थी, लेकिन वह फिनाले तक अपनी जगह नहीं बना पाए थे।

वैसे रुबीना के अलावा जो नाम इस शो में शामिल होने के लिए आ रहे हैं उसमें श्रीति झा भी हैं जो शो कुमकुम भाग्य में नजर आती थीं। वहीं राखी सावंत, प्रतीक सहजपाल, राजीव अदातिया, निशांत भट्ट और एरिका फर्नांडिस का नाम भी शो में शामिल होने के लिए आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मई के आखिरी हफ्ते में शो की शूटिंग शुरू होगी और सभी कंटेस्टेंट्स साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होंगे।