प्रधान मंत्री मोदी ने कारोबारियों को बताया देश की धरोहर

    895

    नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कहा कि संपदा बनाने वालों को संदेह की नजर से नहीं देखना चाहिए, वे भी देश के लिए धरोहर हैं। पीएम नरेंद्र मोदी की इस टिप्पणी को लेकर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने उनकी सराहना की है।

    आनंद महिंद्रा ने पीएम मोदी की टिप्पणी को लेकर ट्विटर पर लिखा, ‘थैंक्यू, नरेंद्र मोदी। आपने इस बयान के जरिए सभी को स्पष्ट रूप से याद दिला दिया है कि कानून सम्मत कार्य करने वाले बिजनसमैन 5 ट्रिलियन इकॉनमी के ड्रीम के केंद्र में हैं।’

    यही नहीं महिंद्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी को इस भरोसे के लिए धन्यवाद देते हुए कहा, ‘हम यह सुनिश्चित करेंगे कि कभी यह भरोसा खत्म न हो। आपको और टीम इंडिया को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।’

    बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस पर देश के नाम संबोधन में कहा था कि संपत्ति सृजित करने वालों को कभी भी संदेह की नजर से नहीं देखे। जब संपत्ति सृजित होगी तभी संपत्ति का वितरण हो सकता है।

    मोदी ने कहा, ‘संपत्ति सृजन बहुत जरूरी है। जो देश में संपत्ति सृजित कर रहे हैं, वे भारत की पूंजी हैं और हम उसका सम्मान करते हैं।’ एक साल में यह तीसरा मौका है जब मोदी कॉर्पोरेट इंडिया के पक्ष में खुल कर खड़े दिखे।

    पिछले साल जुलाई में मोदी ने कहा था कि वह उद्योगपतियों के साथ खड़े होने में नहीं डरते क्योंकि उनका मन बिल्कुल साफ है। उन्होंने कहा था कि उद्योगपतियों ने भी देश के विकास में योगदान दिया है।