अग्रवाल प्रतिभा सम्मान समारोह में 50 प्रतिभाएं सम्मानित

1163

कोटा। समाज की प्रतिभाओं पर समाज को गर्व करना चाहिए और समय समय पर इनको सम्मानित करने से समाज का स्तर बढ़ता है। क्योंकि, यह प्रतिभाएं समाज की धरोहर होती हैं। यह बात श्री सर्राफा बोर्ड के अध्यक्ष सुरेन्द्र गोयल विचित्र ने अग्रसेन सोश्यल ग्रुप द्वारा आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में कही।

संस्था के सम्भागीय अध्यक्ष संजय गोयल और महामंत्री परमानंद गर्ग ने बताया कि सबसे पहले महिलाओं ने स्वागत गान गाया। संस्था द्वारा शशांक गोयल व इशिता गोयल को पढ़ाई के लिए 11 हजार के चैक दिए गए।

जूडो में राष्ट्रीय सिल्वर पदक विजेता ज्योति गोयल, राजस्थान कुश्ती प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक विजेता पलक गोयल को भी सम्मानित किया गया। साथ ही, 5 भामाशाहों को चांदी के स्मृति चिन्ह तथा समाज में उत्कृष्ट सेवा कार्य करने वाली 50 प्रतिभाओं को अग्रसेन महाराज के शुद्ध चांदी के सिक्के देकर सम्मानित किया गया।

अग्रवाल सम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष गोविंदनारायण अग्रवाल ने कहा कि कमजोर बच्चों की शिक्षा में मदद करनी चाहिए। इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष टीसी गुप्ता, मोमियां पंचायत के अध्यक्ष कैलाश गुप्ता और सूरजमल गोयल अतिथि के तौर पर मौजूद रहे।