पेटीएम की ट्रेवल फेस्टिवल सेल की पेशकश

0
314

कोटा। पेटीएम (Paytm) ब्राण्ड के स्वामित्व वाली कम्पनी वन 97 कम्यूनिकेशन्स लिमिटेड (One 97 Communications Limited) ने 21 से 23 जुलाई तक ट्रेवल फेस्टिवल सेल की घोषणा की है। जिसके तहत फ्लाइट्स की बुकिंग पर आकर्षक डील्स एवं विशेष कैशबैक की पेशकश की जायेगी। पेटीएम उपयोगकर्ता घरेलू उड़ानों पर 15 प्रतिशत और अंतरराष्ट्रीय उड़ान टिकट बुकिंग पर 10 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

यह ऑफर इंडिगो, विस्तारा, स्पाइसजेट, गोएयर और एयरएशिया की उड़ानों पर होगा। एचएसबीसी कार्ड उपयोगकर्ता घरेलू उड़ानों पर प्रतिशत और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर 10 प्रतिशत की छूट प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी के पास अतिरिक्त छूट के साथ सशस्त्र बलों, वरिष्ठ नागरिकों और छात्रों के लिए विशेष किराए का प्रावधान है।

एक सहज बुकिंग अनुभव के साथ, पेटीएम सभी प्रमुख यूपीआई ऐप और डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और प्रीपेड कार्ड से भुगतान के अलावा, पेटीएम यूपीआई, पेटीएम वॉलेट, पेटीएम पोस्टपेडसहित भुगतान की लचीलापन प्रदान करता है।

सेल के दौरान कंपनी ऐप के जरिए बस टिकटिंग के लिए रोमांचक ऑफर भी ला रही है, जिसमें ऐप से बुक किए गए हर बस टिकट पर कैशबैक भी शामिल है। पेटीएम पूरे भारत में 2500 से अधिक बस ऑपरेटरों से टिकट सेवाएं प्रदान करेगा।

ग्राहक अपने टिकटों पर 100 प्रतिशत रिफंड प्राप्त कर सकते हैं, यदि वे 15 रूपये का बस रद्दीकरण सुरक्षा भी खरीदते हैं। उपयोगकर्ता पहली बस टिकट बुकिंग पर भी 20 प्रतिशत कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।