पिछले दस सालों में गरीब व्यक्ति को पीएम मोदी ने दी नई ताकतः ओम बिरला

34

बूंदी। लोक सभा चुनाव में कोटा-बूंदी से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने कहा कि नरेंद्र मोदी की हर योजना गांव और गरीब के कल्याण को लक्षित करती है। पिछले दस सालों में मोदी सरकार ने हर वर्ग के लिए योजनाएं लाकर उनको एक नई ताकत दी है।

केशवरायपाटन क्षेत्र के बलदेवपुरा, कोटड़ी, घाट का बाराना, झपायता, दहीखेड़ी, नौताड़ा, लक्ष्मीपुरा, रैबारपुरा, पचीपला, डांगाहेड़ी, बुढेल, मालियों की बाड़ियां, उतराना, कांकरा, चमावली, कांकरा बैरवा बस्ती, क्वारी सती, लाखेरी बाईपास, रामधन चौराहा, बालापुरा, भांडग्वार, पापड़ी, बड़ाखेड़ा, बसवाड़ा क्षेत्र में जनसम्पर्क करते हुए आमजन से भाजपा को वोट देकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।

बिरला ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में करोड़ों जन-धन खाते खुलवाए तो विपक्ष ने इसका विरोध किया। यही जन-धन खाते देश में भ्रष्टाचार को समाप्त करने का बड़ा हथियान बने। इन जन-धन खातों ने दिव्यांग, विधवा, वरिष्ठजन, गरीब को वह ताकत दी जिससे उनके हक का पैसा सीधे उनके पास पहुंचा।

पूर्व विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने कहा कि बीते पांच साल में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने भाजपा के विधायकों के क्षेत्र के साथ भेदभाव किया। लेकिन अब प्रदेश में सत्ता बदलते ही ओम बिरला के कारण केशवरायपाटन में अनेक विकास कार्य प्रारंभ हो चुके हैं। आने वाले पांच साल में बिरला के नेतृत्व में हमें एक नया और उन्नत केशवरायपाटन देखने को मिलेगा।

कल लाडपुरा क्षेत्र में करेंगे जनसम्पर्क
भाजपाा प्रत्याशी ओम बिरला रविवार को लाडपुरा विधान सभा क्षेत्र में जनसम्पर्क करेंगे। वे जगपुरा, शांतिनगर, रानपुर, बावड़ी खेड़ा, कोलाना, अमरकुआं, डोल्या, श्यामपुरा, कलम का कुआं, केवल नगर, कसार, गणेशपुरा, मण्डाना, मांदलिया, जोधपुरा, रांवठा, सोहनपुरा, भंवरिया, उम्मेदपुरा और गोपालपुरा में भाजपा के लिए वोट मांगेंगे।