न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ने डीलरशिप नेटवर्क को किया मजबूत

0
127

कोटाl न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ने भारत में खेती के लिए उन्नत मशीनीकरण के साथ किसानों की सहायता के लिए कई स्थानों पर अपने डीलरशिप नेटवर्क का विस्तार किया है। मशीनों और नई तकनीक की उपलब्धता को आसान बनाने के लिए न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ने जनवरी और फरवरी 2022 के महीनों में महाराष्ट्र, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, पश्चिम बंगाल और छत्तीसगढ़ में 12 नए डीलरों की नियुक्ति की है।

इसी कड़ी में राजस्थान के बारां जिले के छबड़ा कस्बे आशुतोष एजेंसी को डीलर नियुक्त किया है l न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर भारत के किसानों को मशीनीकरण और फसल समाधान के साथ उनकी उत्पादकता बढ़ाने में मदद करने के लिए डीलरों और ग्राहक टचपॉइंट्स के बड़े नेटवर्क में नए डीलरों का नेटवर्क है।

न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर के डीलरशिप ग्राहकों और कंपनी के बीच एक कड़ी के रूप में कार्य करते हैं। वे ग्राहकों को निर्णय लेने से पहले विभिन्न मॉडलों को देखने और मूल्यांकन करने का अवसर प्रदान करते हैं। नए खोले गए डीलरशिप यह सुनिश्चित करते हुए व्यवसाय को जारी रखने में सहायता करेंगे कि उत्पादों, सौदों, अनुभव और सेवा के मामले में ग्राहकों को उनके निवेश से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त हो।

कुमार बिमल, डाइरेक्टर- सेल्स एवं नेटवर्क डेवलपमेंट ऑफ-हाइवे एग्रीकल्चर इंडिया और सार्क, सीएनएच इंडस्ट्रियल प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, “न्यू हॉलैंड ग्राहकों को खरीद और आफ्टरसेल्स में उत्कृष्टता प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयास कर रहा है। नए डीलरशिप्स, न्यू हॉलैंड और हमारे ग्राहकों के बीच संबंधों को मजबूत करने में मदद करेंगे और फसल उत्पादकता एवं क्षमता बढ़ाने के लिए उत्कृष्ट मशीनीकृत समाधानों को सहज सुलभ करायेंगे।

लॉन्च के बाद से देश भर में 3 लाख से अधिक ट्रैक्टर बेचे हैं। न्यू हॉलैंड ट्रैक्टर शक्तिशाली और बहुपयोगी उपकरण हैं जो विभिन्न प्रकार के अनुप्रयोगों में उत्पादकता प्रदान करते हैं जिनमें जुताई, रोपाई, कटाई, कटाई के बाद, वाणिज्यिक अनुप्रयोग और ढुलाई शामिल हैं।

न्यू हॉलैंड 470 से अधिक डीलरों और 1 हजार से अधिक ग्राहक टचपॉइंट्स पर भारत में 5 लाख से अधिक विश्वसनीय ग्राहक है, जिसमें मुख्य डीलर, डीलर शाखाएं, सैटेलाइट डीलर और अधिकृत सेवा केंद्र शामिल हैं।