नेशनल टैक्स कॉन्फ्रेंस 2019 का आयोजन इस बार कोटा में होगा

2550

कोटा। टैक्स बार एसोसिएशन कोटा और ऑल इंडिया टैक्स फेडरेशन ऑफ टैक्स प्रैक्टिशनर मुंबई के साथ मिलकर नेशनल टैक्स कॉन्फ्रेंस 2019 का कोटा में आयोजन किया जाएगा। जिसमें हाडोती के सभी टैक्स प्रोफेशनल्स समेत पूरे देश से लगभग 500 डेलिगेट्स भाग लेंगे। दो दिवसीय टैक्स कॉन्फ्रेंस में विभिन्न प्रकार के टैक्सेशन से संबंधित विभिन्न सत्रों का आयोजन होगा। कॉन्फ्रेंस में डायरेक्ट और इन डायरेक्ट टैक्सेस के बारे में विस्तार से चर्चा होगी।

यह निर्णय ऑल इंडिया टैक्स फेडरेशन ऑफ टैक्स प्रैक्टिशनर के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट एम एल पाटोदी के सानिध्य में और टैक्स बार एसोसिएशन कोटा के अध्यक्ष एडवोकेट राजकुमार विजय की अध्यक्षता में आयोजित मीटिंग में लिया गया। साथ ही निर्णय लिया गया कि टैक्स बार एसोसिएशन कोटा एक फॉरेन आरआरसी का आयोजन करेगा, जिसमें टैक्स बार एसोसिएशन के मेंबर्स भाग लेंगे।

बोर्ड मीटिंग में यह भी तय हुआ कि प्रत्येक महीने में एक एकेडमिक कार्यक्रम किया जाएगा। जिसमें सेमिनार,वर्कशॉप औरस्टडी सर्किल मीटिंग आदि आयोजित होगी। एसोसिएशन के स्थापना दिवस पर खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया।

टैक्स बार एसोसिएशन का भवन बनेगा
सचिव सीए लोकेश माहेश्वरी ने बताया कि बैठक में टैक्स बार एसोसिएशन कोटा के लिए भूमि का आवंटन कराने और शीघ्र उस पर भवन निर्माण करने का निर्णय भी लिया। मीटिंग में प्रमुख रूप से सीए अरविंद गोयल, एडवोकेट गोपाल जैन, सीए एमडीसोनी, सीए आरएल विजय, एडवोकेट ओम बड़ोदिया, सीए नीरज जैन, सीए आर के बजारी, सीए देवेंद्र कटारिया, सीए विष्णु गर्ग, एडवोकेट एम एमशर्मा, एडवोकेट एसएन त्रिपाठी आदि उपस्थित थे।