नवलगढ़ में पुलिस की वर्दी में दिखी दबंग गर्ल, बुलेट बाइक चलाती आईं नजर

0
1498

झुंझुनूं। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा नवलगढ़ में शूटिंग शुक्रवार को भी जारी रही। वे डायरेक्टर रीमा कागती के वेब सीरिज ‘फालेन’ के लिए पुलिस अधिकारी के रूप में शूटिंग करती दिखी। सोनाक्षी इस वेब सीरीज में एक ब्लाइंड मर्डर की तहकीकात कर रही हैं। उनके साथ पुलिस अधिकारी के रूप में साउथ के हीरो गुलशन देवीशीष और विजय वर्मा भी हैं। इस दौरान सोनाक्षी ने पास के गांव झाझड़ और नवलड़ी में भी शूटिंग की।

दरअसल, ‘फालेन’ एक क्राइम थ्रिलर है जो अमेजन प्राइम की ओरिजनल सीरिज है। सोनाक्षी सिन्हा इस वेब सीरिज से वेब प्लेटफार्म पर डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। इस सीरीज का निर्माण एक्सेल मूवीज और टाइगर बेबी फिल्म्स साथ मिल कर कर रहे हैं।

नवलगढ़ में कोठी रोड पर की शूटिंग
गुरुवार को सुबह नवलगढ़ में कोठी रोड स्थित एक घर में बुलेट मोटर साइकिल पर सोनाक्षी सिन्हा पहुंची। इस सीन को कई कई री टेक के बाद ओके किया गया। सोनाक्षी इस घर में एंटर हुई और वहां मर्डर के संबंध में सबूत तलाशे। घर के अंदर भी कई सीन फिल्माए गए। शूटिंग के दौरान रास्ते से निकली सोनाक्षी को देख कर वहां बड़ी संख्या में लोग पहुंच गुए और उनका नाम लेकर पुकारने लगे। इसमें टीवी धारावाहिक ‘दिया और बाती’ के वरुण खण्डेलवाल भी काम कर रहे हैं। इसके निर्माता मनोज शर्मा हैं। सोनाक्षी ने इस सीरिज में काम करने की शुरुआत की तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।