धारीवाल का दिमागी दिवालियापन, कहा-‘मरे हुए को जिंदा कर सकते हैं रामदेव’

760

कोटा। राजस्थान में कोरोना वायरस की कथित पतंजलि दवा ‘कोरोनिल’ पर रोक के बाद यूडीएच मंत्री ने शांति धारीवाल ने अपने दिमागी दिवालिएपन का सबूत देते हुए कोटा में मीडिया के सामने रामदेव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘बाबा के पास हर मर्ज की दवा है। वो मरे हुए आदमी को भी जिंदा कर सकते हैं। ऐसी दवा भी बाबा रामदेव के पास हो सकती है।’

कोविड-19 के इलाज को लेकर पतंजलि की ओर से कोरोनिल दवा की लॉन्च करने के बाद से योग गुरु रामदेव चर्चाओं में हैं। राजस्थान में उनकी दवा के क्लिनिकल ट्रायल हुआ है या नहीं इसको लेकर भी विवाद चल रहा है। इसी बीच चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा के बाद अब प्रदेश के यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल का बाबा रामदेव की कोरोनिल दवा लेकर यह बयान वायरल हो रहा है। पूर्व में चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा दवा को लेकर सख्त बयान दे चुके हैं।

कोरोनिल की लॉन्चिंग में शामिल बीएस तोमर पलट
कोरोना वायरस की दवा का ऐलान कर दुनियाभर में हलचल मचाने वाले योग गुरु बाबा रामदेव की मुश्किलें गुरुवार तो तब और बढ़ गई जब दवा की लॉन्चिंग में मंच साझा करने वाले निम्स यूनिवर्सिटी के मालिक और चेयरमैन बीएस तोमर भी पलट गए हैं। उन्होंने गुरुवार को दिए अपने बयान में साफ कहा कि उनके अस्पतालों में कोरोना की दवा का कोई क्लिनिकल ट्रायल नहीं हुआ है।

900 करोड़ के विकास कार्यों का निरीक्षण
स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने शुक्रवार को शहर में चल रहे 900 करोड़ की लागत के विकास कार्यों का नगर विकास न्यास के अधिकारियों के साथ मौके पर जाकर निरीक्षण किया। कोटा शहर में इन दिनों अंडरपास, ओवर ब्रिज, वाहन पार्किंग आदि का निर्माण चल रहा है। इन विकास कार्यों का मौके पर जाकर मंत्री धारीवाल ने जायजा लेते हुए अधिकारियों को काम में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही विकास के कामों में गुणवत्ता का खासतौर पर ध्यान रखने के भी निर्देश नगर विकास न्यास के अधिकारियों को दिए हैं।