'दिल तो हैप्पी है जी' फेम टीवी एक्ट्रेस सेजल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

0
1652

मुंबई/उदयपुर। ‘दिल तो हैप्पी है जी’ फेम टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने शुक्रवार को मुंबई में अपने मीरा रोड स्थित आवास पर आत्महत्या कर ली। उनका शव पंखे से ओढ़नी के सहारे फांसी के फंदे पर लटका मिला। मूल रूप से उदयपुर (राजस्थान) की रहने वालीं सेजल माता-पिता की इच्छा के विपरीत 2017 में मुंबई आईं थी। सुसाइड नोट में उन्होंने आत्महत्या की वजह डिप्रेशन बताया है।

सेजल मीरा रोड स्थित रॉयल नेस्ट बिल्डिंग में रहती थीं। उन्होंने आमिर खान, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के साथ एड में काम किया। ‘आजाद परिंदे’ नाम की वेब सीरीज में भी वह नजर आईं थीं। टीवी शीरियल की दुनिया में उन्हें पहला ब्रेक ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में मिला। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- मिडिकल क्लास फैमिली से होने की वजह से उन्हें परिवार को एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मनाना मुश्किल था। वह शो का हिस्सा बनकर काफी खुश थीं।

View this post on Instagram

Your limitation-its only your imagination.?

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

स्टार प्लस पर प्रसारित ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में सेजल ने सिम्मी खोसला का किरदार निभाया था। सिम्मी शो के मुख्य किरदार अंश बागरी उर्फ रॉकी की बहन थी। बताया जाता है कि सेजल अपनी निजी जिंदगी में काफी परेशान चल रहीं थीं। गुरुवार देर रात उन्होंने अपने दोस्तों से फोन पर लंबी बातें कीं। सुसाइड नोट में भी उन्होंने अपनी मौत की वजह निजी बताया है। वह डेढ़ महीने से डिप्रेशन में थीं। मीरा रोड थाने में एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।