दमदार बैटरी के साथ पेनासोनिक Eluga Ray 800 भारत में लॉन्च

0
949

नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस एवं स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी पेनासोनिक ने काफी समय के बाद भारत में अपना स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने पेनासोनिक Eluga Ray 800 को आज भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को 4,000 एमएच की दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किया है। फोन को मोटे बेजल के साथ लॉन्च किया गया है।

इसमें आजकल लॉन्च होने वाले चीनी एंव अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन्स की तरह नॉच फीचर नहीं दिया गया है। फोन का लुक और डिजाइन काफी पुराना नजर आ रहा है। हालांकि, फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे सिक्योरिटी फीचर्स दिए गए हैं। आइए, जानते हैं स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में

Panasonic Eluga Ray 800 के फीचर्स
स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 1080×1920 पिक्सल दिया गया है। स्क्रीन का आसपेक्ट रेश्यो 16:9 दिया गया है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है।

फोन में ऑक्टाकोर एसओसी (सिस्टम ऑन चिप) प्रोससर दिया गया है। फोन 4जीबी और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128जीबी तक बढ़ा सकते हैं। कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

साथ ही, एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, साथ ही फोन एंड्रॉइड 7.0 नोगट पर काम करता है। फोन की कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, 4जी वोल्टे जैसे फीचर्स दिए गए हैं

कीमत :इस स्मार्टफोन को 9,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स पर उपलब्ध है।