जेके स्टेडियम होगा डेवलप, कोटा में हो सकेंगे IPL जैसे बड़े मैच: धारीवाल

0
146

कोटा। नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने कोटा के जेके पवेलियन स्टेडियम में पहुंचकर खिलाड़ियों, क्रिकेट प्रेमियों के बीच घोषणा करते हुए कहा है कि कोटा के जेके पवेलियन स्टेडियम को भी राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्टेडियम की तर्ज पर विकसित किया जाएगा। यहां भी आईपीएल सहित अन्य बड़े मैचों के आयोजन देखने को मिल सकेंगे।

उन्होंने कहा कि सरकार स्टेडियम के विकास को लेकर आरसीए एवं जिला क्रिकेट संघ से मिले सुझावों पर सरकार क्रिकेट और खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने के लिए हर संभव प्रयास करेगी। उन्होंने आरसीए के पदाधिकारियों एवं जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों द्वारा स्टेडियम के विकास के लिए की गई मांग को पूरा करने के लिए आश्वस्त किया।

मंत्री शांति धारीवाल बीसीसीआई की ओर से आयोजित राजस्थान और उत्तर प्रदेश के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच का लुत्फ लेने पहुंचे थे। धारीवाल का स्टेडियम में पहुंचते ही जिला क्रिकेट संघ एवं आरसीए के पदाधिकारियों ने स्वागत किया।

धारीवाल ने कहा कि यूआईटी ने यहां पहले भी विकास के काम किए हैं और अब इस सिस्टम को और विकसित किया जाएगा ताकि यहां आईपीएल जैसे बड़े मैच भी हो सके। इसके लिए हम सभी मिलकर कोशिश करेंगे।