जब अनुपमा की शूटिंग के दौरान सेट पर आ गया सांप, जानिए फिर क्या हुआ

564

नई दिल्ली। सीरियल अनुपमा में रोज नया ड्रामा होता है इस बार हम आपको ऐसी खबर देने जा रहे हैं जिसे सुन कर आपरे कलेजा मुंह को आ जाएगा। जी हां ये सच है क्योंकि जो हम बताने जा रहे हैं वो कोई स्टोरी नहीं बल्कि हकिकत है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपको भी वनराज यानि सुधांशु पांडे की दिलेरी का अंदाजा हो जाए।

दरअसल, शो में अनुपमा के पति वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो को देखकर पता लगा कि अनुपमा के मेकअप रूम में कोबरा सांप आ गया था। सांप को देखते ही सेट पर लोग डर गए और जैसे ही सुधांशु पांडे को इसकी भनक लगी तो उन्होंने अपनी दिलेरी दिखाई। सुधांशु पांडे ने हिम्मत से काम लेकर कोबरा सांप को एक बॉटल में बंद करके सेट से बाहर कर दिया।

वायरल हो रहे इस वीडियो में सुधांशु पांडे खुद ही सांप को पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं। एक डंडे की मदद से सुधांशु कोबरा को पकड़ने की कोशिश में जुटे हुए है। इसके तुरंत बाद वो उस सांप को एक बॉटल में बंद करके उसे सेट से बाहर छोड़ आते हैं। इस दौरान को-स्टार्स और क्रू मेंबर्स ने उनका पूरा-पूरा साथ दिया।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुधांशु पांडे ने कैप्शन में लिखा है, ‘फिल्मसिटी में हमारे सेट के मेकअप रूम से आज कोबरा के बच्चे को निकाला और उसे बाहर छोड़ आया। फिल्मसिटी संजय गांधी नेशनल पार्क का ही हिस्सा है। आपको यहां पर हमेशा कई तरह के जानवर देखने को मिलेंगे।’

इसी के साथ सुधांशु पांडे ने ये भी कहा है कि ‘हम रह सकते हैं लेकिन उनका स्थान इस तरह से नहीं छीन सकते कि जानवरों के पास जाने के लिए कोई जगह नहीं है .. हमें जंगलों को जीवित रखने की दिशा में काम करना चाहिए ताकि हम और अधिक पौधे लगा सकें प्रकृति आइए प्रकृति मां की मदद करें ताकि वह हमारे भविष्य को हमारे और हमारे बच्चों के लिए स्वस्थ बनाने में मदद कर सके।