ग्रैमी अवॉर्ड्स कार्यक्रम लास वेगास में आज शाम, भारत में कब देखें

0
122

लास वेगास। Grammy Awards 2022: म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए ग्रैमी अवॉर्ड्स सबसे बड़ी शाम होती है। इस बार ये अवॉर्ड्स आज रविवार की शाम 5:30 बजे लास वेगास के एमजीएम ग्रैंड गार्डन एरीना में होने जा रहे हैं। वहीं फैंस भी अपने फेवरेट म्यूजिशियन्स को ये अवॉर्ड जीतते देखने के लिए उत्सुक हैं।

2022 में होने वाले ग्रैमी अवॉर्ड्स पहले से भी ज्यादा खास होने वाले हैं। इस साल के ग्रैमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेशन की लिस्ट भी काफी दिलचस्प है, क्योंकि कुछ बड़े सितारों को आठ पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया है। जिनमें जस्टिन बीबर, डोजा कैट और एच. ई. आर. जॉन बैटिस्ट, जिनके पास ग्रैमी के लिए 11 नॉमिनेशन हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि भारत में ये अवॉर्ड आप कब और कहां देख सकते हैं।

64वां वार्षिक ग्रैमी अवॉर्ड्स 3 अप्रैल को लास वेगास के एमजीएम ग्रैंड गार्डन एरिना में आयोजित किया जाएगा। भारत में 4 अप्रैल को सुबह 5.30 बजे से इस अवॉर्ड सेरेमनी का सीधा प्रसारण किया जाएगा। इससे पहले 64वां ग्रैमी अवॉर्ड 2022 में 31 जनवरी को लॉस एंजिल्स में होना था, लेकिन कोरोना की वजह से इसकी तारीख आगे बढ़ा दी गई।

संयुक्त राज्य अमेरिका में ग्रैमी अवार्ड्स का सीबीएस पर रात 8:00 बजे सीधा प्रसारण किया जाएगा। भारत में इस समारोह का प्रसारण सोनी लिव एप पर किया जाएगा। पिछले साल भी कोरोना की वजह से ये समारोह 14 मार्च को आयोजित किया गया था।

परफॉर्मेंस की बात करें तो इस साल ग्रैमी अवार्ड्स में बहुत शानदार परफॉर्मेंस होने जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार इस प्रोग्राम में कम से कम सात कलाकार के परफॉर्मेंस की पुष्टि की गई है। जिनमें से ब्रांडी कार्लिल, बिली इलिश, ब्रदर्स ओसबोर्न, लिल नैस एक्स के साथ जैक हार्लो और ओलिविया रोड्रिगो शामिल हैं।