गौरव आर्या और रिया चक्रवर्ती के बीच ड्रग्स को लेकर हुई थी बात, ED के सामने कबूला

0
632

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच के दौरान सीबीआई को ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर कई सबूत मिले। कई ऐसी मोबाइल चैट्स सामने आईं जिसने ये शक पैदा कर दिया कि सुशांत और रिया चक्रवर्ती ड्रग्स लिया करते थे। इसमें उनके दोस्त भी शामिल थे। इसी चैट में गोवा के कारोबारी गौरव आर्या का भी नाम सामने आया जिससे सोमवार को ईडी ने पूछताछ की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरव आर्या ने किसी भी तरह की ड्रग्स बेचने से इनकार किया। उन्होंने कहा कि वो साल 2017 में गोवा के एक होटल में रिया चक्रवर्ती से मिले थे और इस दौरान दोनों ने एक दूसरे का नंबर लिया था। गौरव ने ईडी को बताया एक बार रिया ने उनसे ड्रग्स को लेकर बातचीत की लेकिन उन्होंने इन बातों पर ध्यान नहीं दिया। गौरव के इन जवाबों से ईडी फिलहाल संतुष्ट नहीं है।

गौरव आर्या अपनी कानूनी टीम के साथ सुबह 10.30 बजे ईडी कार्यालय पहुंचे थे। जांच एजेंसी ने पिछले हफ्ते गौरव को पेश होने के लिए नोटिस जारी किया था। उनका बयान प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत दर्ज किया गया। गौरव के गोवा में दो होटल हैं। मुंबई आने से पहले उन्होंने कहा था कि उन्होंने कभी भी नशीले पदार्थों का कारोबार नहीं किया और तीन साल पहले उनकी रिया चक्रवर्ती से मुलाकात हुई थी।

पूछताछ में गौरव आर्या ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से कभी भी मुलाकात होने से इनकार किया। ड्रग एंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (ईडी) भी अभिनेता की मौत की परिस्थितियों की जांच कर रही है। साथ ही वह ड्रग सिंडिकेट, सप्लायर और कोरियर समेत पूरे नेटवर्क की जांच कर रही है।

रिया और गौरव आर्या के बीच संबंधों को टटोल रही है ईडी
रिया चक्रवर्ती का एक चैट सामने आने के बाद ईडी ने भी ड्रग एंगल से अपनी जांच शुरू की। बीते दिनों रिया और गौरव आर्या के बीच साल 2017 में हुई चैट सामने आई थी। गौरव का गोवा में होटल का कारोबार हैं और वहां उनके खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं है।