खास लॉन्च ऑफर्स के साथ सैमसंग Galaxy M40 की पहली सेल आज

0
818

नई दिल्ली। साउथ कोरिया के स्मार्टफोन मेकर सैमसंग ने पिछले सप्ताह अपनी M-सीरीज का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy M40 लॉन्च किया है। आज इस स्मार्टफोन की पहली सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस डिवाइस को शॉपिंग पोर्टल ऐमजॉन और सैमसंग ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

बेहतरीन फीचर्स से लैस इस स्मार्टफोन में इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले और स्क्रीन साउंड टेक्नॉलजी दी गई है। सैमसंग की M-सीरीज का यह चौथा स्मार्टफोन है और इसे ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है। डिवाइस में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर अच्छी परफॉर्मेंस के लिए दिया गया है। इस डिवाइस पर कई लॉन्च ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

कीमत और लॉन्च ऑफर्स
सैमसंग गैलेक्सी M40 को भारत में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 19,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शंस मिडनाइट ब्लू और सीवॉटर ब्लू के साथ खरीदा जा सकेगा।

लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी M40 खरीदने पर रिलायंस जियो की ओर से 198 रुपये और 299 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज पर डेटा बेनिफिट्स मिलेंगे। साथ ही वोडाफोन आइडिया कस्टमर्स को 255 रुपये के रीचार्ज पर 3,750 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही वोडाफोन आइडिया कस्टमर्स को 18 महीनों तक के लिए अडिशनल 0.5 जीबी डेटा भी मिलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी M40 के स्पेसिफिकेशंस
सैमसंग गैलेक्सी M40 स्मार्टफोन में 6.3 इंच फुल एचडी+ इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रेजॉलूशन 2340×1080 पिक्सल्स है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर मिलता है और 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। डिवाइस में 3,500mAh बैटरी 15W फास्ट चार्जर के साथ यूजर्स को मिलती है।

लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ सैमसंग वन यूआई इस स्मार्टफोन में मिलता है। डिवाइस में स्क्रीन साउंड टेक्नॉलजी दी गई है, जिसकी मदद से बिना किसी इयरपीस के यूजर्स स्क्रीन के किसी भी हिस्से को कान के पास रखकर बात कर सकते हैं।

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में 32+5+8 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर और 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

कैमरा में लो-लाइट फटॉग्रफी के लिए कई मोड और एआई सपॉर्ट मिलता है। लाइव फोकस, स्लोमो और हाइपरलैप्स जैसे फीचर्स भी कैमरा में मिलते हैं। साथ ही इसकी SAR (रेडिएशन) वैल्यू भी बेहद कम है, जो इसे वैल्यू-फॉर मनी डिवाइस बनाती है। वहीं, फोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।