खास ऑफर के साथ Realme C2 की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से

0
1678

नई दिल्ली।अप्पो के सब-ब्रैंड रियलमी ने इस साल अप्रैल में अपने बजट स्मार्टफोन रियलमी सी2 को भारत में लॉन्च किया था। लॉन्च के बाद फोन को कंपनी ने कई बार फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया है। इन पिछली सेल में अगर आप इस फोन को खरीदने से चूक गए हैं, तो आज आपके पास एक अच्छा मौका है।

आज दोपहर 12 बजे से रियलमी सी2 को ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म फ्लिपकार्ट और रियलमी डॉट कॉम से फ्लैश सेल में खरीदा जा सकता है। 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आने वाले इस फोन की खरीद पर आज कई आकर्षक लॉन्च ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

मिलेंगे ये खास ऑफर
रियलमी सी 2 को भारत में 2जीबी रैम+16जीबी स्टोरेज, 2जीबी रैम+32जीबी स्टोरेज और 3जीबी रैम+32जीबी स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया गया था। डायमंड ब्लू और डायमंड ब्लैक कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन पर कैशबैक और नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर दिए जा रहे हैं।

रियलमी की वेबसाइट पर इस फोन को खरीदने के लिए अगर आप मोबिक्विक पेमेंट सर्विस को चुनते हैं, तो आपको 15 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। वहीं फ्लिपकार्ट से इसे नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही अगर फ्लिपकार्ट पर इसे ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

रियलमी सी2 के स्पेसिफिकेशन्स
3जीबी तक के रैम ऑप्शन में आने वाले इस फोन में 6.1 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो गोरिल्ला ग्लास 3 प्रटेक्शन के साथ आता है। मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर से लैस यह फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड ColorOS 6 पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर मौजूद है। फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर बैक पैनल पर ही मौजूद है।

मीडिया फाइल्स और ऐप स्टोरेज के लिए फोन 32जीबी तक की इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। जरूरत पड़ने पर फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है।