क्या कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग संसद में होगी, जानिए सच क्या है

160

मुंबई। न्यूज एजेंसी पीटीआई ने दावा किया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग संसद परिसर में कराने के लिए लोकसभा सचिव से इजाजत मांग रही हैं। साथ ही कहा गया है कि कंगना का लेटर अभी विचाराधीन है, तो उसे इजाजत मिल सकती है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है, आइए बताते हैं।

कंगना रनौत की मूवी Emergency के लिए जो बातें कही गईं, जो दावे किए गए। वह बड़ी बात है। संसद के अंदर शूट करने की इजाजत सिर्फ दूरदर्शन और लोकसभा टीवी और राज्यसभा टीवी को ही है। इनके अलावा किसी चौथे को नहीं। मूवी की शूटिंग वाली बात जब कंगना रनौत के कानों में पहुंची तो उन्होंने इस बात को सोशल मीडिया पर शेयर कर सच बताया।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मंगलवार 20 दिसंबर को संसद के अंदर शूटिंग करने की परमिशन वाली बात को रीशेयर किया। इसमें लिखा था- ‘पहली बार किसी फिल्म को संसद में शूट करने की अनुमति दी गई है, इमरजेंसी फिल्म के एक छोटे से हिस्से की जल्द ही संसद में शूटिंग होगी।’

अब इस पर एक्ट्रेस ने लिखा- ये बात सच नहीं है, बिल्कुल फर्जी है। मतलब कि कंगना रनौत ने ना तो इस मूवी की शूटिंग के लिए इजाजत मांगी है और न ही उसकी शूटिंग संसद परिसर में होगी। ऐसे में अगर आपने भी कभी ऐसी खबर सुनी या पढ़ी तो उसे फौरन दिलों-दिमाग से डिलीट कर दीजिए।

इमरजेंसी’ में नजर आएंगे ये कलाकार
बता दें कि ‘इमरजेंसी’ एक पॉलिटिकल ड्रामा है। इसे कंगना ही प्रोड्यूस और डायरेक्ट कर रही हैं। इस मूवी में वह प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभा रही हैं। इसमें इनके अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक और श्रेयस तलपड़े नजर आएंगे। सभी किसी-न-किसी स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाएंगे। जून, 2022 में इसकी शूटिंग शुरू हो गई है, जो कि देश के अलग-अलग हिस्सों में हो रही है। हाल ही में टीम ने असम से अपना बोरिया-बिस्तर समेटा है।