‘कौन बनेगा करोड़पति’ आज से, स्टाइलिश अंदाज में होगी अमिताभ की एंट्री

1486

मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति के फैन्स का इंतजार आज खत्म होगा। आज रात 9 बजे स्टाइलिश अंदाज में ऐंट्री करेंगे शो के होस्ट अमिताभ बच्चन। सोनी ने अपने ट्विटर हैंड पर इसका प्रोमो जारी किया है। प्रोमो का काफी पसंद किया जा रहा है। यह विडियो खूब शेयर हो रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि इस बार प्राइज मनी भी बढ़ाई जा सकती है।

प्रोमो में अमिताभ बच्चन यह कहते हैं कि सोनी वालों ने सबकुछ नया बनाया है। सेट में इतनी स्टाइल है तो मेरी ऐंट्री भी स्टाइलिश होनी चाहिए। इसके बाद अपने खास स्टाइल में अमिताभ शो में एंट्री करते देखते हैं। उनका स्टाइल देखकर लोग उनके जवानी के दिनों को याद करने लगते हैं।

ऐंट्री के बाद अमिताभ सवाल पूछते हैं, अच्छा लगा ना? बहुत मजा आएगा। सोमवार से आप और हम मिलकर खेलेंगे कौन बनेगा करोड़पति। रात नौ बजे।

इस विडियो पर लिखा गया है कि खेल वही, अंदाज नया। अमिताभ बच्चन लौट रहे हैं केबीसी के नए सीजन के साथ कल से।

सोनी एक और विडियो शेयर किया है। यह मजेदार है। इसमें 9 बार-बार गिरकर 6 हो जाता है। लेकिन, अमिताभ इसे हर बार ठीक कर देते हैं। और अमिताभ कहते हैं कि टाइम फिक्स कर दिया, आप भी नोट कर लें।

यह सब देख कर लगता है कि इस बार कौन बनेगा करोड़पति में कुछ खास होने वाला है। हो सकता है इनाम की राशि भी बढ़ाई जाए। यह सब आज रात 9 बजे मालूम चलेगा।