कौन बनेगा करोड़पति 11: अमिताभ बच्चन का पहला लुक सामने आया

1187

टीवी का सबसे पॉप्युलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) जल्द ही छोटो परदे पर वापसी करने वाला है। बॉलिवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इस शो का 11वां सीजन लेकर आ रहे हैं। पिछले दिनों इसकी जानकारी खुद अमिताभ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की थीं। हाल ही में मेकर्स ने हाल ही में एक दिलचस्प प्रोमो शूट किया है। यह प्रोमो लखनऊ में शूट किया गया है, जहां बिग बी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके साथ ही शो के होस्ट अमिताभ बच्चन का पहला लुक सामने आया है।

बिग बी ने अपने ब्लॉग में प्रोमो की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया है कि शो 1 अगस्त से शुरु होने वाला है और शो का नया प्रोमो शूट हुआ है। बता दें कि शो लोगों का नॉलेज बढ़ने के अपने अनूठे तरीके के लिए काफी पॉप्युलर हुआ है।

अब तब किसी भी सीजन में कोई सवाल दोहराया नहीं गया है और यह शो इस साल भी दर्शकों का ज्ञान बढ़ाने के साथ- साथ उनका मनोरंजन करने आ रहा है। मार्च में बिग बी ने अपने फैंस को बताया था कि उन्होंने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के अगले सीजन की तैयारी शुरू कर दी है।

अमिताभ ने लिखा था, ‘केबीसी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और अब हमने इसके शो के शुरूआती सिस्टम, नए इनपुट्स, रिहर्सल और एक और सीजन की तैयारी शुरू कर दी है।’ अमिताभ इस पॉप्युलर गेम शो के 9 सीजन्स को होस्ट कर चुके हैं।

उन्होंने अपने ब्लॉग में इस गेम शो से खुद के जुड़ाव के बारे में भी चर्चा करते हुए लिखा था, ‘अब 2019 चल रहा है और यह शो साल 2000 में शुरू हुआ था। इन 19 सालों में केवल 2 साल ऐसा हुआ जबकि मैं इससे जुड़ा हुआ नहीं था लेकिन 17 साल एक बड़ा समय होता है।’