कोरोना असर/ रणवीर सिंह की ’83’ फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट कैंसल

1082

मुंबई। कोरोना वायरस का असर हर तरफ दिखाई दे रहा है। बॉलिवुड को भी इस वायरस ने काफी प्रभावित किया है। जिसके चलते कई फिल्मों की शूटिंग कैंसल करनी पड़ी तो कई सिलेब्स को अपनी ट्रिप को कैंसल करनी पड़ी। रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ के निर्माता बड़े पैमाने पर ट्रेलर के लॉन्च इवेंट का प्लान बना रहे थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसे कैंसल कर दिया गया है।

आज होने वाला था ट्रेलर लॉन्च इवेंट
83′ के ट्रेलर के लॉन्च इवेंट में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और भारत के पूर्व क्रिकेटर कपिल देव शामिल होने वाले के कयास लगाए जा रहे थे। यह इवेंट 11 मार्च को होने वाला था। सभी को कोरोना वायरस के चलते एक जगह पर अधिक लोगों के एकट्ठा ना होने की सलाह दी गई। इसलिए कहा जा रहा कि फिल्ममेकर्स ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट को कैंसल करने का निर्णय किया है।

1983 में क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित फिल्म
फिल्म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में हुई भारत की जीत की कहानी पर आधारित फिल्म है। भारत क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर विजेता बना था। फिल्म में कपिल देव की भूमिका में रणवीर सिंह नजर आएंगे। वहीं, कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के रोल में दीपिका पादुकोण दिखेंगी। फिल्म को 10 अप्रैल को रिलीज किया जाना है।

जानें, किस खिलाड़ी के किरदार में कौन सा कलाकार
सुनील गावस्कर के रोल में ताहिर राज भसीन, के श्रीकांत के रोल में जीवाजी, मोहिंदर अमरनाथ के रोल में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा के रोल में जतिन सर्ना, संदीप पाटिल के रोल में चिराग पाटिल, कीर्ति आजाद के रोल में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के रोल में निशांत दहिया, मदन लाल के रोल में हार्डी संधू, सैयद किरमान के रोल में साहिल खट्टर, बलविंदरसिंह संधु के रोल में अम्मी विर्क, दिलीप वेंगसरकर के रोल में आदिनाथ एम कोठारे, रवि शास्त्री के रोल में धैर्य कर्वा, सुनील वाल्सन के रोल में आर बद्री और पीआर मान सिंह के रोल में पकंज त्रिपाठी नजर आएंगे।