कोटा में 14 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, आंकड़ा 33 पर पहुंचा

0
435

कोटा। शहर में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शनिवार सुबह एक साथ 14 नए मरीज सामने आए हैं। इन सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। शहर में अब तक मरीजों की संख्या एक ही दिन में 19 से बढ़कर 33 हो गई है। शहर के तेल घर और चंद्रघटा इलाके से नए मरीज सामने आए हैं। कोटा में एक साथ बड़ी संख्या में मरीज आने के बाद चिकित्सा विभाग और प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

शहर में शुक्रवार को दो कोरोना पॉजिटिव पाए गए। दोनों मकबरा के रहने वाले है और उसी टेक्सी ड्राइवर के पड़ौसी है,जो पूर्व में पॉजिटिव आ चुका। अब कोटा में कुल मरीजों की संख्या 33 हो गई है। दूसरी और पुलिस ने कॉल डिटेल से कोटा में कोरोना की एंट्री की वजह पता लगाई है। इसमें पता चला कि तेलघर के बुजुर्ग को उसके दो समधियों की नजह से संक्रमण हुआ था।

कॉल डिटेल से पुलिस को पता चला कि मृतक के एक बेटे का ससुर 5 से 7 मार्च के बीच कोटा में था, जो रामच्रंजी की कौकड़ी रामगंज जयपुर का रहने वाला था। वहीं दूसरे बेटे का ससुर भी 7 से 10 मार्च के बीच में कोटा में ही था। दोनों मृतक के घर परर ही ठहरे थे। कोटा के दो क्षेत्रों में एक साथ कोरोना आउटब्रेक हुआ था। स्टेशन क्षेत्र में यह संक्रमण एक परिवार तक सीमित है जबकि मकबरा क्षेत्र में मरीज के पड़ौसी संक्रमित हो रहे है। इस क्षेत्र से रोज नए पॉजिटिव आ रहे है।