कोटा में देह व्यापार में लिप्त दो महिलाएं और एक दलाल अरेस्ट

803

कोटा। शहर के रेलवे कॉलोनी थाना इलाके में पुलिस ने दो महिलाएं और एक दलाल को पीटा एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई बोगस ग्राहक के जरिए की गई है। आरोपियों को आज पुलिस ने कोर्ट में भी पेश किया है। इस मामले में गिरफ्तार एक आरोपी महिला वाराणसी निवासी है। वहीं दलाल व एक अन्य महिला कोटा निवासी है।

पुलिस को लंबे समय से वेश्यावृत्ति रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के रंग तलाब इलाके के रामनगर में होने की सूचना मिल रही थी। इस पर पुलिस उप अधीक्षक भगवंत सिंह हिंगड़ ने कार्रवाई के लिए बोगस ग्राहक बनाकर दलाल कालीचरण के पास भेजा। सौदा तय होने के बाद वह बोगस ग्राहक को लेकर रजा नगर पहुंचा, जहां पर रजिया उर्फ रजो निशा के मकान पर ले गया। खुद मकान मालकिन रजिया उर्फ रजो निशा और वाराणसी से कोटा आई रीता वेश्यावृत्ति के कार्य में संलग्न मिली।

पुलिस ने इस मामले में डडवाड़ा इलाके का निवासी दलाल कालीचरण और वेश्यावृत्ति में शामिल दोनों महिला रजिया और रीता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में वे जांच पड़ताल कर रहे हैं कि वेश्यावृत्ति का काम कब से यहां पर संचालित किया जा रहा था। इस कार्य में अन्य कोई व्यक्ति भी शामिल हैं या नहीं।