औद्योगिक संगठनों ने विधानसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान का संकल्प लिया

0
54

कोटा। कोटा के औद्योगिक संगठनों की एक बैठक ओद्योगिक क्षेत्र में आयोजित की गई ।जिसमें सभी संगठनो के पदाधिकारियो ने 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान करवाने का संकल्प लिया ।

बैठक में सभी पदाधिकारीयों ने यह संकल्प लिया कि हम व हमारे परिवार के सभी सदस्यों के साथ एवं हमारे व्यापारिक औद्योगिक प्रतिष्ठानों के समस्त स्टाफ कर्मचारियों व उनके परिवारजनों को मतदान करने के लिए प्रेरित करेंगे।

हम कोटा मे शत प्रतिशत मतदान किये जाने का पूरा प्रयास करेंगे, जिससे मतदान का प्रतिशत बढाया जा सके। बैठक में सभी वक्ताओं ने कहा कि मतदान हमारा एक राष्ट्रीय पर्व है और हम सभी यह संकल्प लेते हैं कि राष्ट्र के लिए हम सभी मतदान अवश्य करेंगे, जिससे भारत को सशक्त, समृद्ध एवं वैभवशाली विकसित राष्ट्र बनाया जा सके।

बैठक में कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी, कोटा रीजन ट्रैक्टर डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल मूंदड़ा, खादी ग्रामोद्योग संघ के अध्यक्ष राजेंद्र कुमार जैन, सचिव पदम जैन, कोटा स्टोन ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष बीके गुप्ता, सचिव हरीश प्रजापति, हाडोती कोटा स्टोन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष राजेश गुप्ता, जनरल इंडस्ट्रीज सप्लायर संघ के सचिव महावीर जैन सहित कई औद्योगिक संगठनो के पदाधिकारियों ने भाग लिया।