एशियन पेंट्स ने खोला कोटा में राजस्थान का पहला ‘ब्यूटीफुल होम्स बुटीक’

0
616

कोटा। भारत की सबसे बड़ी पेंट और डेकॉर कंपनी एशियन पेंट्स ने अपना पहला प्रीमियम ‘ब्यूटीफुल होम्स बुटीक’ आज राजस्थान के कोटा शहर के शॉपिंग सेंटर में खोला है। इस नए एशियन पेंट्स ब्यूटीफुल होम्स बुटीक में तकनीकी ट्रेंड्स के साथ खरीदारी के एक अनूठे और सम्मोहक अनुभव का वातावरण है, जिससे दुकान में ग्राहक सेवा और अनुभवों में वृद्धि होगी।

इस अत्याधुनिक स्‍टोर का उद्घाटन आज कंपनी के प्रबंध निदेशक और सीईओ, अमित सिंगले ने किया। इस स्‍टोर में आवासीय और वाणिज्यिक, दोनों जगहों के लिए विविध श्रेणियों में प्रोडक्‍ट डिस्‍प्‍ले किए गए हैं। कोटा में 2900 वर्गफुट के विशाल क्षेत्र में फैला यह ब्यूटीफुल होम्स बुटीक एक वन-स्टॉप-शॉप है।

यहां ग्राहकों को घर से सम्बंधित सभी श्रेणियों में व्यापक समाधान की विशाल श्रृंखला उपलब्ध होगी। यहां बाथ, फैब्रिक, किचन, वुडेन फ्लोरिंग, डिज़ाइनर टाइल्स और अनेक अन्य सामान मिलते हैं। इस स्टोर में विविध प्रकार के मोड्यूलर किचन डिस्प्लेज और लाइव बाथ यूनिट्स भी उपलब्ध हैं।

इस दो मंजिला शोरूम में नए लॉन्च किए गए 150 से अधिक फैब्रिक एसकेयू प्रदर्शित हैं। इससे ग्राहकों को खोजने, अनुभव करने और चुनने के लिए व्यापक विकल्प मिलते हैं। इस स्टोर में भी एक ‘फिजिटल’ दृष्टिकोण अपनाया गया है। इस तरह ग्राहकों को अपने घर की सजावट की ज़रूरतों के अनुकूल ठोस और त्वरित फैसले करने में अनुभव प्राप्त होगा और अपनी जगह का अनुमान लगाने में मदद मिलती है।

इस प्रकार खरीदारी का फैसला करने के पहले उन्हें सही डेकॉर और डिजाईन चुनने में आसानी होती है। इस स्टोर में फैब्रिक के नमूनों की व्यापक श्रृंखला भी प्रदर्शित की गई है। होम डेकॉर और फर्निशिंग्‍स में कोटा शहर विकसित हो रहा है।

यहां ग्राहक अपने घरों के लिए एक ही छत के नीचे अपरम्परागत और नए उत्पाद, डिजायन, सामग्रियाँ, और आईडिया प्राप्त करना चाहते हैं। इस ज़रूरत को महसूस करते हुए एशियन पेंट्स ने कोटा में ब्यूटीफुल होम्स बुटीक खोला है, जोकि इस शहर के लोगों के लिए इंटीरियर एवं एक्‍सटीरियर डेकॉर में अपनी गहरी समझ लेकर आएगा।