एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट में सीट को लेकर छात्रों में चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

58

कोटा। एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट में 2 छात्रों के बीच मारपीट का वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ‘घर के कलेश’ नाम के एक्स हैंडल पर यह वीडियो अपलोड किया गया है। इसमें दोनों एक-दूसरे को बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

मालूम होता है कि स्टूडेंट्स के बीच सीट को लेकर यह झड़प हुई। दोनों किसी एक ही सीट पर बैठना चाहते थे। यह घटना एलन इंस्टीट्यूट की है। छात्रों ने जो टी-शर्ट पहनी हुई है उस पर संस्थान पर नाम देखा जा सकता है।

वीडियो में दिख रहा है कि लड़के एक-दूसरे को मुक्का मार रहे हैं और धक्का दे रहे हैं। मामला काफी तनावपूर्ण होता दिख रहा है। क्लास में ही बैठा एक छात्र पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल फोन से रिकॉर्ड कर रहा है।

मौके पर और भी कई स्टूडेंट्स हैं जो यह मारपीट देखकर हंसते नजर आ रहे हैं। दोनों छात्र जैसे ही एक-दूसरे पर जोरदार प्रहार करते हैं, वैसे ही क्लास में बैठे बाकी लड़के हंसने लगते हैं। मामला बढ़ता देखकर एक स्टूडेंट बीच-बचाव में आगे आता है और दोनों को एक-दूसरे से अलग करता है। इसके बावजूद दोनों लड़के शांत बैठने को तैयार नहीं हैं।

खूब मजे ले रहे इंटरनेट यूजर्स: वायरल वीडियो को 50 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। लोगों ने इसे खूब लाइक किया है और जमकर कमेंट्स भी आए हैं। कुछ लोगों ने कमेंट किया कि एलन कोचिंग इस्टीट्यूट में ऐसी घटनाएं बहुत आम हो गई हैं। उनका कहना है कि वे लोग ऐसे दूसरे मामले भी देख चुके हैं। एक यूजर ने इस पर मजे लेते हुए कहा कि यह तो WWE मैच जैसा लग रहा है और दोनों के बीच बराबरी का मुकाबला है। कुछ लोग उन छात्रों की ओर भी इशारा कर रहे हैं जो इस लड़ाई पर हंस रहे हैं और उन्हें शांत करने की कोशिश नहीं कर रहे। एक महिला यूजर ने कमेंट करके तंज कसा कि ये तो एलन के एलिन्स हैं।