एक्ट्रेस नुसरत जहां ‘बिग बॉस 16’ में आएंगी नजर, जानिए कौन-कौन बनेगा हिस्सा

158

मुंबई। Nusrat Jahan in Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन एक अक्टूबर से टीवी पर आने वाला है। इसका कौन-कौन हिस्सा बनेगा, उनके नामों की सुगबुगाहट शुरू हो गई है। सलमान खान द्वारा होस्टेड इस शो की पहली झलक वैसे तो आ गई थी, जिसमें ये क्लियर हो गया था कि इस बार एक्वॉ थीम रखी गई है। प्रोमो शूट होने की भी खबरें सामने आई थीं। जिसने सभी की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी। अब दावा किया जा रहा है कि इसमें नुसरत जहां भी दिखाई देंगी।

जंगल-जंगल बात चली है, पता चला है कि बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ‘बिग बॉस 16’ (BIgg Boss 16) में अपने ग्लैमर का तड़का लगाएंगी। हालांकि वह सबसे व्यस्त रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। पिछले कुछ समय से वह फिल्मों और पॉलिटिक्स से जुड़ी चीजों में बिजी हैं। इस बीच पर्सनल लाइफ को भी मैनेज कर रही हैं। इस बीच अफवाह ये है कि उन्हें रियलिटी शो के लिए अप्रोच किया है। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है, ये कह पाना अभी मुश्किल है।

बता दें कि नसुरत जहां हाल ही में सुर्खियों में छाई थीं। जब उन पर पार्क स्ट्रीट रेप केस के आरोपी कादर को पनाह देने का आरोप लगा था। खबर थी उन्होंने उसके लिए बोटल में कमरा भी बुक किया था। बताया जाता है कि एक्ट्रेस निखिल जैन से पले कादर के साथ रिलेशन में थीं। लेकिन इनकी शादी नहीं हो पाई। लेकिन सभी आरोपों से उन्होंने सिरे से इनकार किया था।

इतना ही नहीं नुसरत जहां ने निखिल जैन से अलग होने के बाद एक बेटे को जन्म दिया था लेकिन उसके पिता के नाम का खुलासा नहीं किया था। हालांकि बेटे के बर्थ सर्टिफिकेट पर उन्होंने बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता का नाम पिता की जगह लिखवाया था। खैर, अगर वह बिग बॉस 16 का हिस्सा बनती हैं, तो पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे कर सकती हैं।