एक्टर अनिरुद्ध दवे ने फैंस का जताया आभार, बोले- 85% फेफड़े संक्रमित

0
712

कोटा। पटियाला बेब्स’ फेम एक्टर अनिरुद्ध दवे को कोरोना संक्रमण से हालत गंभीर होने के बाद आईसीयू में भर्ती किया गया था। एक्टर करीब दो हफ्ते से भोपाल के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी पत्नी शुभि आहूजा लगातार उनके स्वास्थ्य की जानकारी फैंस के साथ साझा कर रही थी। फैंस लगातार उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे। तो वहीं अब अभिनेता ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट साझा करते हुए फैंस का शुक्रिया अदा किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी भी फैंस को दी है।

अभिनेता ने बताया है कि उनके सीने में कितना इन्फेक्शन है और उनकी अभी कैसी स्थिति है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अनिरुद्ध दवे ने एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वो अपने बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि अभिनेता ने अपनी पोस्ट में फैंस को क्या बताया है।

बता दें, अनिरुद्ध दवे एक शूटिंग के सिलसिले में भोपाल मे थे। इसी वक्त उनकी तबीयत खराब हुई और टेस्ट के बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। काफी इंफेक्शन बढ़ जाने के बाद अभिनेता को आईसीयू में भर्ती किया गया था।

पिछले दिनों खबर आई थी कि अनिरुद्ध दवे एकदम स्वस्थ हो गए हैं, जिसे उनकी पत्नी ने गलत बताया था और कहा था, ‘अनिरुद्ध के लिए सभी प्रार्थना कर रहे हैं इसलिए इस पर सफाई देना मेरी जिम्मेदारी है। अनिरुद्ध का अभी कोरोना टेस्ट नहीं हुआ है। मैं मीडिया से अनुरोध करती कि वह गलत सूचना देने से परहेज करे। मैं सभी से अनिरुद्ध के जल्द ठीक होने की कामना करने की गुजारिश करती हूं।’ 

अभिनेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिरुद्ध दवे ने ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’, ‘यारों का टशन’, ‘रुक जाना नहीं’ और ‘पटियाला बेब्स’ जैसे धारावाहिकों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है। इसके साथ ही अनिरुद्ध अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘बेल बॉटम’ में भी नजर आएंगे।

ज्ञातव्य है कि एक्टर अनिरुद्ध कोटा के दामाद हैं। एक्ट्रेस शुभि आहूजा कोटा की बेटी है। पिछले दिनों जब उनके पति को गंभीर हालत में भोपाल अस्पताल में भर्ती कराया था, वह अपने बच्चे को माता-पिता के पास छोड़ने आई थी। उन्होंने कोटा की जनता से उनके पति के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए दुआ करने की अपील की थी।