एंटीलिया केस: सचिन वझे 2016 में मिस्ट्री गर्ल की लग्जरी बाइक से मनाली गया था

0
651

मुंबई। एंटीलिया केस में अरेस्ट किए गए सस्पेंड असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वझे मिस्ट्री गर्ल मीना जॉर्ज को लंबे अरसे से जानता है। 2016 का एक VIDEO मिला है। इसमें वो उसी बाइक पर दिख रहा है, जो मीना जॉर्ज के नाम पर रजिस्टर्ड है। इसमें सचिन वझे युवाओं के साथ अपनी लग्जरी इटेलियन बाइक बेनेली की सवारी कर रहा है। NIA ने इस बाइक को दमन से बरामद किया।

NIA जांच में पता चला कि सस्पेंड रहने के दौरान वझे ने मुंबई का एक बाइकर क्लब ज्वाइन किया था और हजारों किलोमीटर की यात्रा इस बाइक से की थी। जिस बाइक से उसने सफर किया, उनमें बेनेली भी है। इसकी कीमत करीब 8 लाख रुपए है।

वझे की महिला मित्र के नाम पर रजिस्टर्ड है यह बाइक
जब्त की गई लग्जरी बाइक मुंबई में NIA के दफ्तर में है। पुणे से गई फॉरेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है। मीना जॉर्ज इस बाइक की मालिक है, लेकिन सूत्रों की माने तो इस बाइक का पेमेंट वझे ने किया था। मीना को NIA ने ठाणे के एक फ्लैट से अरेस्ट किया था। वह तब एजेंसी के निशाने पर आई थी, जब CCTV फुटेज में उसके वझे से मिलने की बात सामने आई। मीना नोट गिनने वाली मशीन लेकर सचिन वझे से मिलने के लिए मुंबई के होटल ट्राइडेंट गई थी।

ब्लैक मनी को व्हाइट करने का शक
मीना और वझे का कनेक्शन जोड़ने में लग्जरी बाइक अहम कड़ी साबित हो सकती है। गुजरात की रहने वाली मीना पर शक है कि वह ब्लैक मनी को व्हाइट में बदलने में वझे की मदद करती थी। इसके अलावा वो वझे के पैसों की देखरेख का काम भी करती थी।