इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट एवं करण जोहर ने खो दिए लाखों फॉलोअर्स

812

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पैदा हुए Nepotism के मुद्दे की आग में करण जोहर और आलिया भट्ट का Instagram हैंडल झुलस रहा है। करण जौहर और आलिया भट्ट दोनों को ही दो दिनों में लाखों इंस्टाग्राम्स फॉलोअर्स का नुकसान हुआ है। लोग उन्हें अनफॉलो कर रहे हैं। इस आग को हवा देने वाली Kangana Ranaut को इस मामले में जबरदस्त इजाफा हुआ है। साफ है कई लोगों को कंगना की बात में दम लग रहा है, इसलिए उनके फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे हैं।

वो कंगना ही थीं जिन्होंने नेपोटिज्म का मुद्दा बॉलीवुड में उठाया था। उन्होंने सीधे – सीधे करण जौहर पर आरोप लगाए और इस मुद्दे को कभी शांत नहीं होने दिया। सुशांत की मौत पर जारी किए वीडियो में तो उनका गुस्सा देखते ही बनता है। अगर आप सोशल मीडिया पर कुछ वक्त बिताए तो पाएंगे कि किस तरह लोगों में सुशांत की मौत को लेकर गुस्सा है और वो इसे साजिशन हत्या तक करार दे रहे हैं।

लोगों ने करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर को निशाने पर लिया और ये लोग ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में शामिल हुए क्योंकि सोशल मीडिया पर इनकी पुरानी हरकतों पर लोग बात करने लगे थे। इन पुरानी बातों का असर यह हुआ कि करण जौहर और आलिया भट्ट ‘कॉफी विद करण’ में सुशांत का मजाक उड़ाने के लिए निशाने पर आ गए। अब दोनों को इसकी कीमत इंस्टाग्राम पर चुकाना पड़ रही है।

‘स्पॉटबॉय’ ने अपनी खबर में दावा किया है कि आलिया को करीब एक लाख फॉलोअर्स का नुकसान कुछ घंटों में हो गया है। करण जौहर ने तो केवल 20 मिनिट में एक लाख फॉलोअर्स खो दिए। फायदा कंगना को हुआ है उनके खाते में करीब 20 लाख फॉलोअर्स थे जो अब बढ़कर 32 लाख हो गए हैं। ये उनके उस वीडियो का असर है जो उन्होंने सुशांत की मौत के बाद पोस्ट किया था।