इंटरनेट पर सर्चिंग में सनी लियोनी समेत 3 तीन एक्ट्रेस सबसे आगे

1573

नई दिल्ली। बॉलीवुड में भले ही बॉक्स ऑफिस पर एक्टर्स की फिल्म धमाल मचाती हो, लेकिन इंटरनेट पर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। गूगल पर की गई सर्चिंग की रिपोर्ट बताती है कि बॉलीवुड सेलेब्स में एक्ट्रेसेस सर्चिंग के मामले में काफी आगे हैं यानी लोग अभिनेत्रियों के बारे में ज्यादा सर्च करते हैं। वहीं, अगर इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग की बात करें तो अभिनेत्रियां काफी आगे हैं।

SEMrush की एक स्टडी के आधार पर स्पॉटब्वॉय ने बताया है कि इंटरनेट पर बॉलीवुड सेलेब्स में सबसे ज्यादा प्रियंका चोपड़ा, सनी लियोनी और कैटरीना कैफ को लेकर सर्च किया गया है। SEMrush ने ग्लोबल डेटा के आधार पर बताया है कि प्रियंका चोपड़ा पहले नंबर पर है और उसके बाद बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम है। अगर जनवरी से अप्रैल के बीच में किए गए सर्चिंग को देखें तो इस लिस्ट में एक्टर्स काफी पीछे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा को 39 लाख बार सर्च किया गया, जबकि सनी लियोनी को 31 लाख बार सर्च किया गया है। अगल मेल सेलेब्स की बात करें तो सलमान खान और रितिक रोशन को लेकर सबसे ज्यादा सर्च किए गए हैं। सलमान खान 21 लाख बार और रितिक रोशन 13 लाख बार सर्च किए गए हैं। वहीं, विराट कोहली को 20 लाख बार सर्च किया गया है।

वहीं, इससे पहले रिपोर्ट आई थी कि पिछले कुछ दिनों में सिंगर कनिका कपूर को काफी सर्च किया गया था और कुछ दिनों के लिए सिंगर ने एक्ट्रेस को भी पीछे कर दिया था। दरअसल, कनिका कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थीं और कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती थी। ऐसे में उनकी हेल्थ अपडेट को लेकर भी काफी सर्च किया गया था। वहीं, पिछले कुछ महीनों में कोरोना वायरस पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए हैं, जिसमें उसे लक्षण, दवा, इलाज आदि शामिल है।