आर्यन के लिए खाना लेकर पहुंचे शाहरुख खान के स्टाफ को नहीं मिली जेल में एंट्री

277

मुंबई। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इस वक्त ड्रग्स केस में आर्थर रोड जेल में कैद हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान के स्टाफ आर्यन खान के लिए खाने का कुछ आइटम और कुछ जरूरी सामान लेकर आर्थर रोड जेल भी पहुंच गए। इस मौके का एक वीडियो भी सामने आया है।

खबर है कि आर्यन खान को जेल में अन्य कैदियों के साथ सुबह 6 बजे जगा दिया गया और नाश्ते में उन्हें शीर पोहा दिया गया था। इस लेटेस्ट वीडियो में शाहरुख खान के स्टाफ कुछ सामान लेकर जेल की ओर बढ़ते नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि वे आर्यन के लिए खाने के सामान के अलावा उनकी जरूरत का कुछ सामान लेकर पहुंचे थे, लेकिन उन्हें इजाजत नहीं दी गई।

आर्यन को अन्य कैदियों की तरह ही जेल रूटीन का पालन करना होगा और उन्हें कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दी जाएगी। दोपहर के खाने में आर्यन का अन्य कैदियों के साथ 11 बजे लंच में चपाती, सब्ज़ी, दाल, चावल दिया जाएगा। हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि यदि अन्य कैदियों के मुकाबले आर्यन को एक्स्ट्रा खाना चाहिए तो इसके लिए उन्हें अलग से पैसे चुकाने होंगे। इसके लिए आर्यन मनीऑर्डर से पैसे मंगवा सकते हैं।

खबर के मुताबिक, जेल के स्टाफ ने आर्यन खान के लिए कुछ भी सामान अंदर ले जाने से साफ इन्कार कर दिया। हालांकि, यह पहली बार नहीं है क्योंकि इससे पहले एनसीबी भी ऐसा करने से इनकार कर चुकी है।

बता दें कि इससे पहले आर्यन खान 3 अक्टूबर से एनसीबी की कस्टडी में थे। खबर आई थी कि जब गौरी खान अपने बेटे से मिलने एनसीबी के ऑफिस पहुंचीं तो उनके लिए बर्गर लेकर पहुंची थीं, लेकिन खबर है कि NCB ने इसकी इजाजत नहीं दी।

बताया जाता है कि जब आर्यन एनसीबी कस्टडी में थे तो उन्हें व अन्य आरोपियों को पूड़ी-भाजी, पराठा और दाल-चावल खाने के लिए दिया जा रहा था। यह खाना उनके लिए सड़क के किनारे ही एक भोजनालय से मंगाया जा रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दाल-चावल के साथ बिरयानी भी दी गई जो पास के ही एक रेस्टोरेंट से मंगवाई गई थी।

आर्यन खान और उनके कुछ साथियों को मुंबई तट पर मौजूद ‘कार्डेलिया क्रूज़’ पर रेव पार्टी के आरोप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पकड़ा है। इस केस में आर्यन की जमानत पर फैसला आना था, जिसके बाद वह फिलहाल एनसीबी की कस्टडी से 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं।