अमेजन-फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल आज आधी रात से शुरू होगी

1121

नई दिल्ली। दिवाली के मौके पर ग्राहकों को सस्ती दाम पर उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए दिग्गज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल आज रात से शुरू हो जाएगी। दोनों कंपनियों की यह सेल 21 अक्टूबर की मध्य रात्रि से लेकर 25 अक्टूबर की रात को 11.59 बजे तक चलेगी। अमेजन ने इसे ग्रेट इंडिया फेस्टिवल-दिवाली स्पेशल सेल नाम दिया है जबकि फ्लिपकार्ट ने बिग दिवाली सेल नाम दिया है।

अमेजन की ग्रेट इंडिया फेस्टिवल-दिवाली स्पेशल सेल में ग्राहक एप्पल, शाओमी, वनप्लस, सैमसंग, विवो, हॉनर और भी कई ब्रांड्स पर सौदों का लाभ उठा सकते हैं, जिनमें वनप्लस 7टी, सैमसंग एम30 और विवो यू10 शामिल है। उपकरणों और टेलीविजन पर नो-कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफरों और फ्री इंस्टॉलेशन व डिलीवरी सहित 60 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।

उपभोक्ताओं को डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स, बजाज फिनसर्व कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई से कई प्रकार के वित्त विकल्प मिलेंगे व एमेजन पे और आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड पर असीमित रिवॉर्ड प्वॉइंट्स भी मिलेंगे। इसके साथ ही एलजी (43) 4के स्मार्ट टीवी, व्हर्लपूल कन्वर्टिबल डबल डोर रेफ्रिजेटर, सैमसंग फुली ऑटोमैटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन और हाल ही में लॉन्च हुए सैन्यो कैजेन एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी सहित कई और टॉप प्रोडक्ट्स पर भी ऑफर्स होंगे।

फ्लिपकार्ट की सेल में यह होगा खास
फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल मोबाइल्स पर विशेष ऑफर की पेशकश की गई है। इस सेल में कई नए मॉडल्स की फ्लैश सेल की जाएगी। साथ ही ग्राहकों को एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा सभी बैंकों के क्रेडिट-डेबिट कार्ड से खरीदारी पर चुनिंदा मॉडल्स पर 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट दी जाएगी। इसके अलावा ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज की सुविधा भी दी जाएगी।