अब डायरेक्शन में हाथ आजमाएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

1348

बॉलिवुड में दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा जैसी कई बड़ी ऐक्ट्रेस फिल्म प्रॉडक्शन में हाथ आजमा चुकी हैं। हाल में कंगना रनौत ने अपनी पिछली रिलीज हुई फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया था। अब लगता है कि बॉलिवुड की सबसे खूबसरत अदाकाराओं में से एक मानी जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन भी डायरेक्शन में हाथ आजमाना चाहती हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या का कहना है कि उन्हें इंडस्ट्री में काफी समय हो गया है और उन्हें इस बात की पूरी जानकारी है कि प्रड्यूसर या डायरेक्टर बनने के लिए कितने कमिटमेंट की जरूरत होती है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह डायरेक्शन करना चाहती हैं? तो इसके जवाब में ऐश्वर्या ने कहा कि शायद किसी दिन किसी फिल्म का डायरेक्शन करना भी पसंद करेंगी और अब उन्हें इस बारे में गंभीरता से विचार करना चाहिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार ऐश्वर्या अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘फन्ने खां’ में दिखाई दी थीं। ऐसी भी चर्चा थी कि वह संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बन रही साहिर लुधियानवी की बायॉपिक में अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई दे सकती हैं लेकिन इन अटकलों पर तब विराम लग गया जब इस फिल्म के लिए कथित तौर पर भंसाली ने तापसी पन्नू का नाम फाइनल कर लिया। हालांकि इस फिल्म की फाइनल स्टार कास्ट का अभी तक ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।