‘अनुपमां’ पर एक बार फिर दर्शकों का सबसे ज्‍यादा प्‍यार बरसा

0
594

मुंबई। टीवी के दर्शकों का म‍िजाज बदल रहा है। नई टीआरपी रिपोर्ट (TV TRP Report) में कई जबरदस्‍त फेरबदल हुए हैं। दिलचस्‍प बात यह है कि स्‍टंट बेस्‍ड रियलिटी शो ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) की टॉप-5 में एंट्री हो गई है। जबकि शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस के शो ‘कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी’ को दर्शकों ने प्‍यार नहीं दिया है। इस शो ने निराश किया है। जबकि इन सब के बीच रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के शो ‘अनुपमां’ (Anupamaa) पर एक बार फिर दर्शकों का सबसे ज्‍यादा प्‍यार बरसा है। यह शो एक बार‍ फिर टीआरपी की रेस में नंबर-1 है। जबकि ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ टीआरपी की टॉप-5 की रेस से बाहर है।

‘अनुपमां’ की स्‍टोरीलाइन में इस बीच कई बदलाव हुए हैं, जिस कारण दर्शकों का इंटरेस्‍ट शो में बना हुआ है। रूपाली गांगुली की पॉप्‍युलैरिटी भी खूब बढ़ी है। वह लगातार सोशल मीडिया पर शो के सेट से बीटीएस फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। टीआरपी की लिस्‍ट में जहां नंबर-1 का ताज ‘अनुपमां’ के सिर पर है, वहीं दूसरे नंबर पर आयशा सिंह और नील भट्ट का शो ‘गुम है किसी के प्‍यार में’ है।

नंबर-3 पर एक नहीं दो शोज
नई टीआरपी चार्ट में नंबर-3 के पायदान पर जबरदस्‍त टक्‍कर है। ‘इमली’ के साथ-साथ ‘इंडियन आइडल 12’ लिस्‍ट में तीसरे नंबर पर है। ‘इंडियन आइडल 12’ अपने फिनाले वीक में है। टॉप 6 कंटेस्‍टेंट के तौर पर पवनदीप राजन, शनमुखप्रिया, मोहम्‍मद दानिश, सायली काम्‍बले, अरुण‍िता कांजीलाल और निहाल हैं। इस शो का फिनाले एपिसोड 15 अगस्‍त को टेलीकास्‍ट किया जाएगा।

नंबर-4 पर खतरों के ख‍िलाड़ी, नंबर- 5 पर भी दो शोज
चौथे नंबर पर ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 11’ की एंट्री हुई है। रोहित शेट्टी के इस स्‍टंट बेस्‍ड रियलिटी शो ने पहली बार टीआरपी चार्ट के टॉप-5 में एंट्री मारी है। जबकि पांचवें पायदान पर भी एक नहीं दो शोज हैं। ‘सुपर डांसर 4’ के साथ ही ‘ये हैं चाहतें सीरियल’ इस लिस्‍ट में पांचवें नंबर पर है।

‘तारक मेहता…’ को टॉप-5 में नहीं मिली जगह
टॉप-5 की लिस्‍ट में सबसे बड़ा घाटा ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ को हुआ है। इस शो को टॉप-5 में जगह नहीं मिली है। ऐसे में आगे आने वाले समय में ‘TMKOC’ को काफी मशक्‍कत करनी होगी, क्‍योंकि अभी टॉप-5 की लिस्‍ट में 7 टीवी शोज हैं।