शपथ ग्रहण समारोह से उद्यमियों की समस्याएं सुने बिना ही चले गए मंत्री कालीचरण सराफ

1308

गोविंदराम मित्तल, अशोक माहेश्वरी एवं अचल पोद्दार सम्मानित 

कोटा। दी एसएसआई का शपथग्रहण समारोह शनिवार को झालावाड़ रोड स्थित माहेश्वरी भवन में आयोजित किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि चिकित्सा और स्वास्थ्य मंत्री कालीचरण सराफ थे। उन्होंने एसोसिएशन की नई कार्यकारणी का शपथग्रहण कराया। वे इस मौके पर उद्यमियों की समस्याएं सुने बिना भाषण की औपचारिकता पूरी कर चले गए।

उनके कार्यक्रम के बीच से अचानक चले जाने पर उद्यमी हैरान रह गए। संस्थापक अध्यक्ष गोविन्द राम मित्तल ने भी इस मौके पर उद्यमियों की समस्याओं का जिक्र करते हुए गहरा आक्रोश व्यक्त किया। समारोह के दौरान पूर्व अध्यक्ष पवन लालपुरिया ने उनके कार्यकाल की उपलब्धियों की जानकारी दी। इस अवसर पर संस्था की डायरेक्ट्री का विमोचन भी कराया गया। 

32वीं कार्यकारिणी के शपथग्रहण समारोह में वर्ष 2017=2018 के लिए मनोनीत अध्यक्ष प्रेम भाटिया, सचिव राजकुमार जैन समेत सभी पदाधिकारियों व् कार्यकारिणी ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। एडवाइजर के रूप में संस्थापक अध्य्क्ष गोविंदराम मित्तल, कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव एवं एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अशोक माहेश्वरी एवं लघु उद्योग भारती के प्रांतीय अध्यक्ष  अचल पोद्दार आदि को सम्मानित किया गया। समारोह में लघु उद्योग भारती के अध्यक्ष राजेंद्र जैन, देवेंद्र जैन, जम्बू जैन, गोपाल सपरा, अनिल मूंदड़ा, लघु उद्योग कौंसिल ऑफ़ कोटा के अध्यक्ष एलसी बाहेती आदि मौजूद थे। 

नहीं आये बिरला, गुंजल व राजावत

समारोह की अध्यक्षता सांसद ओम बिरला को करनी थी, वह नहीं आये। इसी तरह विधायक भवानी सिंह राजावत, प्रहलाद गुंजल भी नदारद रहे। नगर विकास न्यास के चेयरमैन रामकुमार मेहता समारोह शुरू होने के काफी देर बाद आये। विधायक संदीप शर्मा समारोह शुरू होने से पहले आये। परन्तु दोनों ही मंत्री कालीचरण सराफ के साथ ही समारोह के बीच से चले गए।