Vivo Y27 5G फोन पावरफुल प्रोसेसर के साथ जल्द होगा लॉन्च

0
137

नई दिल्ली। वीवो (Vivo) कंपनी अपने ने नए स्मार्टफोन Vivo Y27 5G को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का यह अपकमिंग फोन मिड-रेंज सेगमेंट में आएगा। यह हैंडसेट बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर लिस्ट हो गया है। इस लिस्टिंग से यह माना जा रहा है कि फोन की लॉन्च डेट अब ज्यादा दूर नहीं है।

गीकबेंच लिस्टिंग में इस फोन के खास स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है। इस फोन का मॉडल नंबर V2248 हऔर यह इसमें कंपनी MediaTek SoC K6833v1_64_k419 चिपसेट देने वाली है।

फीचर :कंपनी इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट ऑफर कर सकती है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि इस फोन में यह प्रोसेसर डाइमेंसिटी 6020 के नाम से ऑफर किया जा सकता है। यह प्रोसेसर Mali-G57 GPU के साथ मिल कर काम करेगा। फोन में कंपनी 8जीबी रैम और कम से कम 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज दे सकती है। कंपनी इस फोन का 6जीबी रैम वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है। गीकबेंच पर इस फोन को ऐंड्रॉयड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करते हुए देखा गया था। चीन में यह फोन Origin OS 3 और ग्लोबली Funtouch OS 13 पर काम करेगा।

बैटरी:इस लिस्टिंग के अनुसार फोन 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में कंपनी फ्लैट फ्रेम डिजाइन देने वाली है। इसके रियर में दो बड़े सर्कुलर कटआउट मौजूद हैं। इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में आपको फुल एचडी+ रेजॉलूशन वाला डिस्प्ले मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में यूएसबी टाइप-C पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक और बॉटम में स्पीकर ग्रिल और माइक्रोफोन मिलेगा।