OPPO A95 4G के फीचर्स लीक, एमोलेड डिस्प्ले के साथ हो सकता है लॉन्च

0
223

नई दिल्ली। स्मार्टफोन कंपनी OPPO अपनी A-सीरीज के नए डिवाइस OPPO A95 4G को साउथ एशियन मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में कई हैंड्स-ऑन फोटो सामने आई थी, जिनमें डिवाइस को देखा गया था। अब टेक टिप्स्टर सुधांशु अमबोर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कुछ रेंडर्स बिना वाटरमार्क के साझा किए हैं।

इन रेंडर्स को देखने से पता चलता है कि अगामी OPPO A95 4G स्मार्टफोन स्टेरी ब्लैक और Rainbow सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ आएगा। इसमें पंच-होल एमोलेड डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा फोन के लेफ्ट साइड में वॉल्यूम बटन और राइट साइड में पावर बटन मिलेगा। हालांकि, इन रेंडर्स से हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिली है।

स्पेसिफिकेशन (संभावित): लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, OPPO A95 स्मार्टफोन 6.43 इंच का एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में क्वालकॉम का Snapdragon 662 प्रोसेसर, 128GB की इंटरनल स्टोरेज और 8GB की रैम मिल सकती है। वहीं, यह डिवाइस Android 11 बेस्ड ColorOS 11.1 सिस्टम पर काम करेगा।

OPPO A95 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। जबकि सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

बैटरी और कनेक्टिविटी: OPPO A95 स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर मिलेंगे।

संभावित कीमत:ओप्पो ने अभी तक OPPO A95 की कीमत, लॉन्चिंग या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस डिवाइस की कीमत बजट रेंज में रखी जा सकती है।