Oppo A57e स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग के साथ बजट सेगमेंट में भारत में हुआ लॉन्च

0
285

नई दिल्ली। ओप्पो कंपनी ने अपनी A सीरीज के नए स्मार्टफोन Oppo A57e को भारत में लॉन्च कर दिया है। फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

कीमत और ऑफर्स : कंपनी ने इस फोन की कीमत 13,999 रुपये रखी है। ओप्पो के इस लेटेस्ट 4G फोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। यह फोन ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। कंपनी इस फोन में 33 वॉट फास्ट चार्जिंग और पावरफुल मीडियाटेक प्रोसेसर जैसे कई बेस्ट-इन-क्लास फीचर दे रही है। आइए जानते हैं डीटेल।

फीचर : फोन में कंपनी 1600×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.56 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन और 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। कंपनी ने इस फोन को 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है।

प्रोसेसर : इसमें मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट दिया गया है।

कैमरा सेटअप: फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में आपको एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे मिलेंगे। इनमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का एक मोनोक्रोम सेंसर शामिल है। रियर कैमरा सेटअप में कंपनी पोर्ट्रेट और बोके जैसे फीचर भी ऑफर कर रही है।फोन में मिलने वाला फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इस सेल्फी कैमरे में आपको नाइटस्केप सेल्फी का फीचर भी मिलेगा।

बैटरी: फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ओएस: यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड ColorOS 12.1 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है।