Kota Dussehra: सिंधी कार्यक्रम में आज परमानन्द पिंटू मचाएंगे धमाल

102

कोटा। Kota Dussehra 2023 :राष्ट्रीय मेला दशहरा 2023 में गुरुवार को रात्रि 8 बजे से सिंधी कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। मेला अधिकारी अनुराग भार्गव तथा अतिरिक्त मेला अधिकारी प्रेमशंकर शर्मा ने बताया कि सिंधी कार्यक्रम में प्रसिद्ध गायक परमानंद पिंटू धमाल मचाएंगे।

बड़ौदा के कलाकार परमानंद पिंटू का हाल ही में “रखना ज्योति न वारे ते..” गीत बहुत प्रसिद्ध हुआ है। उन्होंने शहीद कंवर और स्वामी टैऊंराम जैसी फिल्मों में भी पार्श्वगायन किया है। उन्होंने बताया कि इस दौरान जबलपुर की निशि धमीचा भी गायन करेंगी। वहीं भोपाल का प्रसिद्ध आईबीएम डांस ग्रुप नृत्य की प्रस्तुति देगा।

किसान रंगमंच पर आज से कार्यक्रम
राष्ट्रीय मेला दशहरा में गुरुवार से किसान रंगमंच पर कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां प्रारंभ होगी। किसान रंगमंच प्रभारी मुकेश शर्मा ने बताया कि गुरुवार को शाम 8 बजे निगम पदाधिकारी किसान रंगमंच का उद्घाटन करेंगे। उन्होंने बताया कि किसान रंगमंच पर प्रतिदिन शाम 7.30 बजे स्थानीय कलाकारों के द्वारा प्रस्तुतियां दी जाएंगी। उन्होंने बताया कि किसान रंगमंच के लिए आवेदन लिए गए थे। जिनमें से प्रतिदिन 7 दलों की प्रस्तुतियां होंगी।

सबसे लंबी-छोटी प्रतियोगिताएं आज
मेला अधिकारी अनुराग भार्गव तथा अतिरिक्त मेला अधिकारी प्रेमशंकर शर्मा ने बताया कि गुरुवार को रात्रि 7.30 बजे विजय श्री रंगमंच पर सबसे लंबी व छोटी महिला एवं सबसे लंबा व छोटा पुरुष प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।