Chambal Kesari Dangal: क्वार्टर फाइनल हुआ, फाइनल में आज भिड़ेंगे महाबली

0
48

कोटा। Chambal Kesari Dangal: मेला दशहरा में चल रहे अखिल भारतीय चम्बल केसरी दंगल में मंगलवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। इस दौरान देशभर के पहलवानों के बीच जमकर जोर आजमाइश हुई। वहीं बुधवार को महामुकाबले में ऐरावतों का महासंग्राम देखने को मिलेगा।

मेला अधिकारी अनुराग भार्गव तथा अतिरिक्त मेला अधिकारी प्रेमशंकर शर्मा ने बताया अखिल भारतीय चम्बल केसरी दंगल के सुबह सेमीफाइनल और शाम को फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे।

मंगलवार को हुए मुकाबलों में वर्ल्ड ब्रॉन्ज मेडल वर्ल्ड चैंपियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल विजेता अनिरुद्ध ने नेशनल प्लेयर विशाल मिर्चपुर को एकतरफा मुकाबले में 10-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वहीं जूनियर कैडेट वर्ल्ड चैंपियनशिप में सिल्वर मेडलिस्ट रौनक ने खेलो इंडिया के नेशनल प्लेयर आदित्य कोटा को संघर्षपूर्ण मुकाबले में हराया।

कुश्ती संघ के अध्यक्ष आइके दत्ता ने बताया कि बुधवार को चम्बल केसरी टाइटल के लिए भीष्म जयपुर, रौनक दहिया छत्रसाल दिल्ली, अनिरुद्ध दिल्ली और संदीप हरियाणा के बीच सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे।

वहीं चंबल भीम टाइटल के लिए पुष्पा हरियाणा, सिमरन दिल्ली, रजनी हरियाणा और मनीषा राजस्थान के बीच महासंग्राम होगा। उन्होंने बताया कि अंतिम हरियाणा, मोनिका राजस्थान, खुशी दिल्ली और माया राजस्थान भी सेमीफाइनल में पहुंचे हैं।