Oppo Reno 6Z के फीचर्स लीक, 64MP कैमरा के साथ आएगा यह फोन

0
425

नई दिल्ली। हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo के आगामी स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 6ज़ेड से जुड़ी जानकारी एक बार फिर लीक हो गई है। हाल ही में एक टिप्स्टर ने फोन के स्पेसिफिकेशन लीक किए हैं, इस सीरीज के अंतर्गत Oppo Reno 6, Oppo Reno 6 Pro और Oppo Reno 6 Pro+ को पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। लीक स्पेसिफिकेशन को देखें तो ओप्पो रेनो 6ज़ेड के फीचर्स लगभग ओप्पो रेनो 6 के समान हैं।

फीचर्स: टिप्स्टर अभिषेक यादव ने ओप्पो रेनो 6ज़ेड के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी ट्वीट के जरिए शेयर की है। फोन में फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.43 इंच एमोलेड डिस्प्ले, 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल हो सकता है।

इसके अलावा फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज। 4310 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी जा सकती है और यह 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है।

कैमरा सेटअप: Oppo Reno 6Z के बैक पैनल पर वनप्लस 6 के समान ही कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन के बैक पैनल पर 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है।

वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। फोन के दो कलर वेरिएंट होने की उम्मीद जताई जा रही है। कुछ समय पहले सामने आए लीक्स से पता चला था कि Oppo Reno 6Z में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए MediaTek Dimensity 800U SoC का इस्तेमाल हो सकता है।