Vivo Y53s ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 8GB रैम के साथ ग्लोबल मार्केट में होगा लॉन्च

0
732

नई दिल्ली। Vivo शाओमी, सैमसंग और ओप्पो जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस ही बीच कंपनी के एक डिवाइस को गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट पर देखा गया है, जिसे Vivo Y53s माना जा रहा है। लिस्टिंग से अगामी डिवाइस के फीचर्स की जानकारी मिली है। आइए जानते हैं…

माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट की रिपोर्ट में कहा गया है कि Vivo का अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo Y53s V2058 मॉडल नंबर के साथ गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, वीवो वाय53एस स्मार्टफोन 8GB रैम और ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G80 प्रोसेसर के साथ आएगा।

इसके अलावा डिवाइस में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और एंड्राइड 11 का सपोर्ट मिलेगा। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि इस डिवाइस को गूगल प्ले कंसोल से पहले BIS वेबसाइट पर देखा गया था। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस डिवाइस को भारतीय बाजार में भी पेश किया जाएगा।

Vivo Y53s की संभावित कीमत :वीवो की तरफ से Vivo Y53s स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Vivo Y53s स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में रखी जाएगी। इस डिवाइस को जून की शुरुआत में ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Vivo Y52s को सबसे पहले चीन में पेश किया गया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 1,598 चीनी युआन (करीब 18,100 रुपये) है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo Y52s स्मार्टफोन एंड्राइड 10 पर आधारित Funtouch OS पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.58 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080×2,408 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 720 प्रोसेसर दिया गया है।

इसके अलावा इस डिवाइस को accelerometer, ambient light, magnetometer और proximity सेंसर का सपोर्ट मिला है। वीवो ने अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y52s में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2MP का डेप्थ सेंसर है। साथ ही फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।