50 की उम्र पार उद्यमियों ने क्रिकेट मैच में दिखाया जबरदस्त दमखम

0
161

दी एसएसआई एसोसिएशन खेल सप्ताह का समापन

कोटा। दी एसएसआई एसोसिएशन के खेल सप्ताह का समापन रविवार को जेके पेवेलियम नयापुरा में हो गया। इस दौरान किक्रेट, कैरम, शतरंज एवं फन गैम्स, टेबल टेनिस में महिलाओं, पुरुषों एवं बच्चों ने अपनी प्रतिभा का कौशल दिखाया। खेल सप्ताह की सबसे खास बात यह रही कि 50 की उम्र पार उद्यमियों ने भी युवा खिलाडियों की तरह क्रिकेट मैच में अपना जबरदस्त दमखम दिखाया। मूंदडा एवं महिंद्रा के बीच क्रिकेट मुकाबला अंतिम ओवर तक चला और महिंद्रा ने 24 रन से मुकाबला अपने नाम किया। इस मैच में सुमित अग्रवाल को बेस्ट बॉलर,अतुल कोठारी बेस्ट बल्लेबाज एवं मैन ऑफ़ द सीरिज व पीयूष मैन ऑफ़ द मैच रहे ।

एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकेश गुप्ता एवं सचिव ईशांत अरोरा ने बताया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संस्थापक अध्यक्ष गोविन्द राम मित्तल, विशिष्ट अतिथि कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी, ऋतु अग्रवाल, राजेश गुप्ता, अचल पौद्दार, अनिल मूंदडा, अंकुर गुप्ता, निर्वाचित अध्यक्ष जम्मू जैन रहे। इन्होने विजेताओं को ट्राफी एवं शील्ड भेंट की। इंडस्ट्रियल प्रीमियर लीग खेलों का आयोजन एसोसिएशन के दिवगंत सचिव केके अग्रवाल की स्मृति में किया गया था।

पूर्व अध्यक्षों एवं सचिवों का मैच बना आकर्षण का केन्द्र
एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्षों एवं सचिवों का मैच सभी के लिए उत्साहवर्धक रहा। 50 से 70 वर्ष की आयु में भी उद्यमियों ने नौजवानों की तरह क्रिकेट में जोश देखते ही बनता था। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुकेश गुप्ता इलेवन ने 8 ओवर में 74 रन जोडे, जिसे अशोक माहेश्वरी इलेवन ने जम्मू जैन की ताबडतोड शुरुआत से 6 ओवर में ही 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। इसी तरह महिलाओं का मैच भी आकर्षण का केन्द्र रहा। महिलाओ ने भी जमकर क्रिकेट में अपना उत्साह दिखाया। बोल्ड स्पोटर्स एवं हनी पैक के बीच मुकाबले पिंक टी शर्ट हन पैक ने बाजी मारी। अतिशा 25 रन और 1 विकेट के लिए वूमेन ऑफ़ द मैच बनी।

विभिन्न मैचों का रिजल्ट
सचिव ईशांत अरोरा ने बताया कि शंतरज के पुरुष वर्ग में चैरांश जैन, महिला में कृतिका अग्रवाल, बच्चों में प्रत्यक्ष एवं महिला में श्रृति ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार कैरम के मुकाबले में पुरुष वर्ग में पीयूष मित्तल, महिला में परिधी गोयल, बच्चो में अर्थव गोयल एवं महिला में नृत्या गोयल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। टेबल टेनिस मुकाबले में बच्चों में प्रवर अग्रवाल, महिलाओं मे वीना जैन, पुरूष सिंगल में राजीव अग्रवाल एवं पुरुष डबल में राजीव एवं सुनील मित्तल की जोडी विजय रही।