Oppo A15s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

0
446

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने बुधवार को भारत में नई A सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। Oppo का नया स्मार्टफोन Oppo A15s है। इसकी कीमत 11,490 रुपये है। Oppo का नया स्मार्टफोन सभी मेनलाइन रिटेल चैनल के साथ ही ई-कॉमर्स साइट Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। फोन की बिक्री 21 दिसंबर 2020 से शुरू होगी। Oppo A15s स्मार्टफोन तीन वाइब्रेंट कलर वेरिएंट डायनमिक ब्लैक, फैंसी व्हाइट और रैंबो सिल्वर कलर में आएगा।

ऑफर :Oppo A15s स्मार्टफोन को रिटेल स्टोर से ICICI बैंक ,बैंक ऑफ बड़ौदा, फेडरल बैंक और जेस्ट मनी कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी कैशबैक ऑफर किया जाएगा। वहीं फोन को 6 माह की नोकॉस्ट EMI ऑप्शन पर खरीद पाएंगे। फोन को जीरो डाउन पेमेंट पर फाइनेंस स्कीम पर खरीद पाएंगे। Amazon से खरीदारी पर 10 फीसदी इंस्टैंड डिस्काउंट मिलेगा। इससे HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर को मिलेगा। यह सभी ऑफर 21 दिसंबर से लेकर 25 दिसंबर तक लागू रहेंगे।

स्पेसिफिकेशन्स :Oppo A15s स्मार्टफोन में 6.52 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जो 89 फीसदी स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ आएगा। फोन HD+ रेजोल्यूशन और 720/1600 पिक्सल के साथ आएगा। अगर प्रोसेसर की बात करें, तो Oppo A15s स्मार्टफोन में Helio P35 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही फोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा। पावरबैकअप के लिए फोन में 4,230mAh की बैटरी दी गई है। फोन में स्कवायर शेप AI ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है।

इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का होगा। वहीं दो अन्य लेंस 2MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ कैमरा सेंसर का सपोर्ट मिलेगा। फोन नाइट मोड, टाइम लैप्स, स्लो मोशन जैसे फीचर्स के साथ आएगा। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो AI ब्लूटीफिकेशन मोड के साथ आएगा। Oppo A15s स्मार्टफोन ColorOS 7.2 पर काम करेगा, जो वाइड डॉर्क मोड, आइकन पुल डाउन जेस्चर फीचर के साथ आएगा। फोन में बैक में फिंगरप्रिंट रीडर दिया गया है।