अक्षय कुमार ने की थी रिया चक्रवर्ती को कनाडा भेजने की कोशिश, यूट्यूबर का दावा

0
279

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में चल रही तमाम कानूनी लड़ाइयों में एक मोर्चा अभिनेता अक्षय कुमार का भी खुल गया है। जानकारी के मुताबिक उन्होंने बिहार के एक यूट्यूबर पर मानहानि का केस दायर किया है। इस यूट्यूबर पर आरोप है कि उसने अक्षय की छवि खराब करने वाले वीडियोज बनाए और ऐसे बातें प्रसारित कीं जिनका अभिनेता अक्षय कुमार से कोई लेना देना ही नहीं है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में 14 जून को मृत अवस्था में मिले थे। मामला कथित तौर पर आत्महत्या का है। लेकिन, अब तक इस बारे में फाइनल क्लोजर रिपोर्ट नहीं पेश की गई है।  इस मामले में सोशल मीडिया पर तमाम दूसरे कलाकारों पर भी निशाने साधे गए। बिहार के यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी ने इस मामले में अक्षय कुमार, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस के लिए अपने यूट्यूब चैनल पर तमाम वीडियोज बनाए।

राशिद बिहार का रहने वाला है और पेशे से एक सिविल इंजीनियर है। वह यूट्यूब पर एफएफ न्यूज नाम से अपना एक चैनल चलाता है। इसी चैनल पर राशिद ने आदित्य ठाकरे, अक्षय कुमार और मुंबई पुलिस के खिलाफ कुछ वीडियो पोस्ट कर रखे थे। मामले का संज्ञान लेते हुए शिवसेना के वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने राशिद पर केस किया। मुंबई पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया लेकिन इस मामले में राशिद को तुरंत जमानत मिल गई।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चल रही जांच के दौरान राशिद ने अपने एक वीडियो में बताया कि अक्षय कुमार ने सुशांत की मौत के बाद इसी मामले में आदित्य ठाकरे से एक मीटिंग की। वीडियो में बताया गया कि सुशांत सिंह राजपूत की सुपरहिट फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ को पहले अक्षय कुमार करने वाले थे लेकिन यह फिल्म बाद में सुशांत को दे दी गई थी। इससे अक्षय कुमार बिल्कुल खुश नहीं थे। राशिद ने ये भी कहा कि जब सुशांत की मौत का मामला पुरजोर पर था तब अक्षय ने रिया चक्रवर्ती को कनाडा भेजने की भी कोशिश की थी।

इन सभी बातों का राशिद के पास कोई सबूत नहीं है इसलिए अक्षय ने राशिद पर 500 करोड़ रुपये की मानहानि का केस किया है। राशिद ने इन वीडियोज से लाखों रुपये कमाए हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस और सीबीआई ने दर्जनों लोगों से पूछताछ की लेकिन उनके हाथ कोई सबूत नहीं लगा। यहां तक कि इस मामले में ड्रग्स एंगल भी सामने आने की बात कही गई और इसके लिए एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल और उनकी प्रेमिका गैब्रिएला समेत तमाम लोगों से पूछताछ भी की।