रेनोवेशन के लिए नहीं है पैसे, टूटे हुए ऑफिस से करूंगी काम: कंगना रनौत

0
781

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस में बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बुधवार को जमकर तोड़फोड़ की। गुरुवार को वह अपने ऑफिस की हालत देखने के लिए पहुंचीं। इसके बाद उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। अब कंगना ने कहा कि वह अपने टूटे हुए ऑफिस से ही काम करेंगी क्योंकि उनके पास इसे ठीक कराने के लिए पैसे नहीं है।

कंगना ने ट्वीट किया, ”मेरे ऑफिस की ओपनिंग 15 जनवरी को हुई थी। इसके कुछ समय बाद कोरोना आ गया। कई लोगों की तरह मेरे पास भी तभी से काम नहीं था। ऑफिस को रिनोवेट करने के लिए मेरे पास पैसे नहीं है। मैं तबाह ऑफिस से काम करूंगी। यह टूटा ऑफिस एक महिला की इच्छा का प्रतीक है, जिसने इस दुनिया में उठने का साहस दिखाया है।”

बीएमसी की तोड़फोड़ के बाद कंगना ने गुरुवार को ऑफिस पहुंचकर नुकसान का जायजा लिया। वह ग्राउंड फ्लोर, फर्स्‍ट फ्लोर और सेकेंड फ्लोर पर गईं और टूट हुए मलबे को देखा। इसके बाद वह अपने घर के लिए निकल गईं। बता दें कि एक दिन पहले, बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना के बंगले में अवैध निर्माण को तोड़ने की प्रक्रिया पर बुधवार को रोक लगा दी। कोर्ट ने बीएमसी से यह भी पूछा था कि नगर निकाय के अधिकारी संपत्ति में तब क्यों गए, जब मालिक (कंगना) वहां मौजूद नहीं थीं।

उखाड़ दिया
वहीं, शिवसेना ने मुखपत्र ‘सामना’ के मराठी संस्करण के पहले पेज पर बीएमसी की कार्रवाई के बारे में खबर लिखी है। इस खबर की हेडलाइन है- ‘उखाड़ दिया।’ इसमें कंगना के दफ्तर पर चले बुल्डोजर के बारे में जानकारी दी गई है।